नोएडा में क्लासिक और कॉसमॉस के मतदाताओं ने दिखाया भारी उत्साह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 12, 2019

पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर 11 अप्रैल को मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ। इन आठ लोकसभा सीटों में गौतमबुद्धनगर भी शामिल है जिसमें इस बार कुछ नये सेक्टर भी जुड़े। इन नये सेक्टरों में सेक्टर 134 स्थित जेपी विशटाउन महत्वपूर्ण है। विशटाउन के अंतर्गत आने वाली क्लासिक और कॉसमॉस सोसाइटियों के निवासियों ने भी बढ़-चढ़कर मतदान में भाग लिया। अमूमन यह कहा जाता है कि सोसायटी में रहने वाले लोग मतदान के लिए धूम में घर से बाहर नहीं निकलते लेकिन जेपी विशटाउन में अलग ही मौहल था। सुबह से ही मतदाता अपना कर्तव्य निभाने के लिए विभिन्न पोलिंग बूथों पर कतारबद्ध थे।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के मतदान केंद्रों पर ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत

भाजपा युवा मोर्चा ग्रेटर नोएडा के उपाध्यक्ष सुनील भारद्वाज के नेतृत्व में ग्रेटर नोएडा में पार्टी के महामंत्री महेश शर्मा तथा संदीप अग्रवाल, प्रवीण बवेजा, पुष्कर सिंह, बृजेश सिंह, श्याम श्रीवास्तव, संदीप मालाकार, धर्मेंद्र चौधरी, अश्विनी सिंह और साथियों की टीम ने मतदाताओं को मतदान स्थल तक जाने के लिए पिछले कई दिनों से जागरूकता अभियान चला रखा था। मतदान के दिन तक इस बात की व्यवस्था की गयी कि मतदाता पर्चियां सभी के घर पहुँच जायें। 

इसे भी पढ़ें: EVM की खराबी के आरोपों के बीच जम्मू-कश्मीर में 58.98% फीसदी मतदान

यही नहीं पोलिंग बूथों के बाहर भी पार्टी कार्यकर्ता लैपटॉप लेकर बैठे हुए थे ताकि वह मतदाता जिनको सूची में अपना नाम ढूंढने में दिक्कत आ रही है उनकी मदद की जा सके। बड़े बुजुर्ग अपनी तमाम तकलीफों की परवाह नहीं करते हुए देश की सरकार के गठन में अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए पोलिंग बूथों तक पहुँचे। गौरतलब है कि यही टीम स्थानीय विधायक और सांसद के सहयोग से लगातार विकास से संबंधित काम सेक्टर 134 में करवा रही है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana