Korean Star Song Joong-ki ने की शादी की घोषणा, गलती से गर्लफ्रेंड हो गयी थी Pregnant? अब बसाने जा रहे हैं घर

By रेनू तिवारी | Jan 30, 2023

कोरियाई स्टार सोंग जूंग-की ने सोमवार को ब्रिटिश गैर-सेलिब्रिटी कैटी लुईस सॉन्डर्स से शादी की घोषणा की। कैटी लुईस सॉन्डर्स और सोंग जूंग शादी से पहले अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कोरियन एंटरटेनमेंट वेबसाइट सोम्पी के मुताबिक, डीसेंडेंट्स ऑफ द सन और विन्सेन्जो जैसे के-ड्रामा के लिए लोकप्रिय अभिनेता ने अपने आधिकारिक फैन कैफे पर अपने फैन ग्रुप 'की आइल' को लिखे पत्र में इस खबर को साझा किया।

 

इसे भी पढ़ें: Pathaan Success । चौथे दिन पार किया 400 करोड़ का आकड़ा, थिएटर्स में नाचकर फैंस ने मनाया King Khan की वापसी का जश्न


उन्होंने लिखा- "मैंने कैटी लुईस सॉन्डर्स के साथ जीवन जारी रखने का वादा किया है। कैटी लुईस सॉन्डर्स के साथ मैंने एक-दूसरे को प्यार करते हुए मूल्यवान समय बिताया है। वह एक दयालु दिल की हैं, और उन्होंने अपना जीवन जुनून से जिया है। वह हैं एक समझदार और अद्भुत व्यक्ति हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं। उन्होंने आगे लिखा कि मैं एक बेहतर इंसान बन रहा हूं। हम स्वाभाविक रूप से एक साथ एक खुशहाल परिवार बनाने का सपना देखते थे।

 

इसे भी पढ़ें: Rakhi Sawant की माँ का कैंसर से निधन, अभिनेत्री ने इमोशनल नोट के साथ शेयर किया आखिरी पलों का वीडियो


रिबॉर्न रिच अभिनेता, जिन्होंने अपनी एजेंसी हाईज़ियम स्टूडियो के माध्यम से दिसंबर में सॉन्डर्स के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की, ने कहा कि युगल ने आज अपनी शादी का पंजीकरण कराया। सॉन्ग की यह दूसरी शादी है, जो पहले कोरियन स्टार सॉन्ग हाय-कोयो से शादी कर चुकी थी, जो उनके "डिसेंडेंट्स ऑफ द सन" के सह-अभिनेता थे। उन्होंने 2017 में शादी के बंधन में बंधे और 2019 में अलग हो गए।

प्रमुख खबरें

SRH vs RR IPL 2024: रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से दी मात

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा