दिग्गज अभिनेत्री मीना कुमारी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं कृति सेनन, जल्द होगा फिल्म का ऑफिशियल ऐलान

By एकता | Mar 26, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन के चाहने वालों को खुश करने वाली एक खबर सामने आयी है। खबरों के मुताबिक, कृति जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मीना कुमारी का रोल निभाती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले बनाई जाएगी। काफी लंबे वक़्त से टी-सीरीज मीना कुमारी की बायोपिक बनाने पर विचार कर रही थी।

 

इसे भी पढ़ें: क्रॉप टॉप पहनकर अभिनेत्री नेहा शर्मा ने दिए कातिलाना पोज, तस्वीरें देखकर फैंस के उड़े होश



ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक टी-सीरीज ने मीना कुमारी की बायोपिक के लिए अभिनेत्री कृति सेनन को चुना हैं। पर अभी तक अभिनेत्री ने इस फिल्म में लिए हाँ नहीं भरी है। आपको बता दे कि टी-सीरीज ने दिवंगत अभिनेत्री मीना कुमारी की बायोपिक का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है पर बताया जा रहा है कि जल्द ही इसका ऑफिशियल ऐलान हो सकता है। अगर सब ठीक रहा तो फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो सकती है।

 

इसे भी पढ़ें: समीरा रेड्डी ने शेयर की 10 साल पुराने फोटोशूट की तस्वीर, बोलीं- इसके मेसी मम्मा वर्जन को रीक्रिएट करना है



अभिनेत्री कृति सेनन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद अभिनेत्री कई बॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम किया। आखिरी बार अभिनेत्री अक्षय कुमार स्टारर 'बच्चन पांडे' में नजर आयी थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही भेड़िया, गणपत और आदिपुरुष जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।


प्रमुख खबरें

इराकी अधिकारी कर रहे हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की हत्या मामले की जांच

नवलनी के समूह के लिए काम करने के आरोप में दो रूसी पत्रकार गिरफ्तार

Gujarat, Rajasthan में छापेमारी के बाद 230 करोड़ रुपए की Mephedrone जब्त, 13 लोग गिरफ्तार

South Delhi में फ्लैट में लगी आग, कोई हताहत नहीं