सरस्वती माता के लुक में दीपिका पादुकोण की लीक हुई तस्वीरें, क्या हो गई अगली फिल्म की तैयारी?

By रेनू तिवारी | May 21, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आयी थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाया था। फिल्म को क्रिटिक्स की तारीफे तो मिली लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका जादू नहीं चल पाया। दीपिका पादुकोण अब अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की बायोपिक हैं। दीपिका पादुकोण 83 में कपिल देव की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। 

इसे भी पढ़ें: अगली फिल्म में इथोपिया मुर्सी जनजाति के सरदार बनेंगे रणवीर सिंह! क्या है वायरल पोस्टर की सच्चाई?

अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमें दीपिका पादुकोण सरस्वती माता के लुक में दिखाई दे रही हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैन क्लब पर शेयर की गई इस तस्वीर को देखकर लोग कमेंट बॉक्स में पूछ रहे हैं कि क्या ये दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म का लुक हैं। उन लोगों के लिए हम आपको सरस्वती माता के रूप में वायरल हो रही इस तस्वीर की सच्चाई बता दें। 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर लगा बड़ा आरोप, बंदूक की नोंक पर रेप करने का मामला दर्ज

दरअसल लॉकडाउन के दौरान लोगों के पास काम कम है तो वह अपनी क्रिएटिवी इस समय सोशल मीडिया पर जमकर दिखा रहे हैं। दीपिका पादुकोण की सरस्वती माता के लुक में ये तस्वीर भी किसी फैन की क्रिएटिविटी का ही नतीजा हैं। दीपिका पादुकोण ने अभी अपनी किसी भी नयी फिल्म की घोषणा नहीं की हैं। 2021 तक दीपिका पादुकोण जिस भी फिल्म में काम कर रही हैं उनमें से किसी भी फिल्म में उनका ऐसा कोई रोल नहीं हैं।  

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा