बचपन में बनना चाहती थी नन, बाली उमर आते-आते बन गई पोर्न स्टार...

By रेनू तिवारी | Nov 04, 2019

हम बचपन से ही अपनी आने वाली जिंदगी में क्या करेंगे, क्या बनेंगे उसकी प्लानिंग करने लगते हैं। लेकिन कई बार हमारी किस्मत हमारा साथ नहीं देती और हम जो करना चाहते है वो न करके कुछ और ही करने लग जाते हैं। कई बार ऐसा भी होता है कि हम जो करना चाह रहे होते है उनमें हम सक्षम नहीं और आगे जाकर हम काम को छोड़ देते हैं। कुछ ऐसी ही कहानी है एडी एन्ड्रयूज (Addie Andrews) जिंदगी की। एडी एन्ड्रयूज एक पार्न स्टार है जो बचपन से ही अपनी आज की जिंदगी से बिलकुल अलग करना चाहती थी। 

इसे भी पढ़ें: रवि किशन की बेटी रीवा किशन करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, देखें फिल्म का पोस्टर

पार्न स्टार एडी एन्ड्रयूज का जन्म नॉर्थ वेस्ट हुआ वहीं उनकी परवरिश भी हुई। एडी एन्ड्रयूज का परिवार काफी धार्मिक था। इसी कारण एन्ड्रयूज का दिमाग भी धार्मिक चीजो में ही लगता था उनको वहीं चीजें पसंद आती जो धर्म- बाइबल के सिद्धांतों से जुड़ी रहती थी। बचपन से ही लेकिन एडी एन्ड्रयूज ये सोचने लगी थी कि वह बड़ी होकर नन बनेंगी। इसी लिए वह 17 साल की उम्र में लेटर- डे -सेंट्स ( Latter-day Saints) नाम के चर्च में एडी चली गईं। वहां उन्होंने नन बनने की शिक्षा दी। शिक्षा लेने के कुछ वक्त बाद सब कुछ बदल गया। धार्मिक चीजों से एडी एन्ड्रयूज का दिमाग हट गया और वह एक्ट्रेस बनने की चाहत में लॉस एंजेलिस चली गई। 

इसे भी पढ़ें: तारा सुतारिया का सच, कहा- शर्मीले लोगों के लिए बॉलीवुड में कोई जगह नहीं

इस बारे में एडी एन्ड्रयूज ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि लॉस एंजेलिस आने से मेरे शिक्षा संस्थान पर भी दबी आवाज से सवाल उठे इस लिए मैं अपको बताना चाहती हूं कि चर्च ने में मेरे साथ अच्छा बर्ताव किया था। चर्च में शादी से पहले सेक्स करना भी मना था और मैंने 9 साल तक इसका पूरी तरह पालन भी किया। लेकिन मुझे ऐसा लगने लगा था कि मैं जितना धर्म को समझ रही हूं उतनी ही मेरी पहचान खोती चली जा रही थी। वहीं चर्च प्री-मैरिटल सेक्स को बेहद घिनौना गुनाह मानता था।

अपने शुरुआती सफर के बारे में बात करते हुए पोर्न स्टार कहती हैं कि उन्होंने वेब कैम मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरु किया। जिसके बाद उनके पास कई एडल्ट फिल्मों के ऑफर आने लगे। जिसके बाद एक दिन उन्होंने एडल्ट फिल्म के लिए हां कह दिया और धीरे धीरे उन्हें पहचान मिलने लगी और आज वह पार्न इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती है। 

 

प्रमुख खबरें

राजीव गांधी के साथ पंजाब से आए थे, संभालते थे सोनिया का क्षेत्र, जाने कौन हैं KL Sharma जिन्हें कांग्रेस ने अमेठी से बनाया उम्मीदवार

इंग्लैंड क्रिकेट में शोक की लहर, युवा क्रिकेटर ने दुनिया को कहा अलविदा

Nargis- Raj Kapoor Love Story | नरगिस की खूबसूरती के दीवाने हो गये थे शादीशुदा राज कपूर, दोनों ने 9 साल तक किया एक दूसरे को डेट, फिर टूटा रिश्ता

Chhattisgarh : BSF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल