English Premier League । लीवरपूल और मैनचेस्टर यूनाईटेड का मुकाबला 2-2 से ड्रॉ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 08, 2024

मैनचेस्टर। लीवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल में रविवार को यहां मैनचेस्टर यूनाईटेड से 2-2 से ड्रॉ खेलकर अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंचने का मौका गंवा दिया। लीवरपूल को 23वें मिनट में लुई डियाज ने बढ़त दिलाई लेकिन ब्रूनो फर्नांडिज ने 50वें मिनट में स्कोर 1-1 कर दिया। कोबी मेनू ने 67 मिनट में मैनचेस्टर यूनाईटेड को बढ़त दिलाई। मोहम्मद सालाह ने हालांकि 84वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदलकर लीवरपूल को हार से बचा लिया। 


जीत दर्ज करने में नाकाम रहने के कारण लीवरपूल ने अंक तालिका में शीर्ष पर बढ़त बनाने का मौका गंवा दिया। टीम अब 31 मैच में 71 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। आर्सेनल के भी इतने ही मैचों में इतने ही अंक हैं लेकिन बेहतर गोल अंतर के कारण वह शीर्ष पर है। मैनचेस्टर सिटी 31 मैच में 70 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। दिन के अन्य मुकाबलों में अंतिम स्थान पर चल रहे शेफील्ड यूनाईटेड ने चेल्सी को 2-2 से बराबरी पर रोका जबकि टोटेनहैम ने नॉटिंघम फॉरेस्ट को 3-1 से शिकस्त दी।

प्रमुख खबरें

Paranormal Activity | क्या सच में भूत होते हैं? इंसानी शरीर से कैसे चिपक जाते है? बजरंग बली ने नाम से ही क्यों दूर भागते है, जानें पूरी कहानी

HDFC Bank, Infosys में लिवाली से सेंसेक्स 676 अंक चढ़ा, निफ्टी 22,400 अंक के पार

Gyan Ganga: पाठशाला में परीक्षा लेने का मूलभूत अधिकार केवल गुरुजनों को ही होता है

महिंद्रा XUV 3XO को 60 मिनट के भीतर मिलीं 50,000 से अधिक बुकिंग, डिलीवरी 26 मई से होगी शुरू