दिल्ली में भी दुमका जैसा कांड, सिरफिरे आशिक ने 16 साल की लड़की को मारी गोली

By निधि अविनाश | Sep 01, 2022

झारखंड के दुमका में अंकिता की हत्या के बाद अब दिल्ली के संगम विहार में भी इसी तरह की एक वारदात हुई है। यहां संगम विहार इलाके में एकतरफा प्यार में आकर सिरफिरे आशिक अमानत अली नाम के लड़के ने 11 वीं क्लास में पढ़ रही छात्रा को गोली मार दी है। छात्रा की जान बचा ली गई है। घटना 25 अगस्त को हुई है और पुलिस ने इस मामले में अरमान अली को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के दौरान आरोपी के साथ पवन और बॉबी भी थे जिन्हें पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपी अरमान की उम्र 19 साल है और वो मेरठ के मावाना का रहने वाला है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

इसे भी पढ़ें: अंकिता हत्याकांड केस: SIT ने दोनों आरोपियों को 3 दिन की रिमांड पर लिया, स्पेशल कोर्ट में ट्रांसफर हुआ केस

अमानत ने मोहल्ले में रहने वाली एक 11वीं कक्षा की छात्रा को गोली मारी। उस समय पीड़िता स्कूल से घर लौट रही थी। आरोपी ने छात्रा को पीछे से गोली मारी और फरार हो गया। छात्रा के कंधे से नीचे और पीठ पर गोली मारी गई थी। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों का आरोप है कि अमानत उनकी बेटी क पिछले एक साल से परेशान कर रहा है और वो रोज स्कूल आते-जाते पीछा करता था। छात्रा संगम विहार में ई-ब्लॉक में रहती है और अपने भाई के साथ कैम्बरीज इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है।

इसे भी पढ़ें: नोएडा मेट्रो इस स्टेशन पर लाइव परफॉर्मेंस देंगे रेडियो सिटी के आरजे, देखना न भूलें

25 अगस्त को वो अपना मां और छोटे भाई के साथ स्कूल से घर लौट रही थी तभी अली ने अपने दोस्तों के साथ आया और पीछे से गोली मारकर चला गया। छात्रा वहीं बेहोश होकर गिर गई। छात्रा ने बताया कि वह सोशल मीडिया के जरिए दो सालों से अरमान अली के सपंर्क में थी। पिछले 4-5 महिनों से छात्रा ने अली से बात करना बंद कर दिया था। इस बात से अली नाराज हो गया था और उसकी पीछा करना शुरू कर दिया। छात्र के चाचा ने बताया कि इस बारे में पुलिस को शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar