कथक का रियाज़ कर ऐसे माधुरी कर रहीं हैं क्वारंटाइन समय का सदुपयोग, देखें ये वीडियो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 05, 2020

जितनी डांस की दीवानी माधुरी दीक्षित हैं शायद ही उतनी दीवानगी किसी और में हो। डांस को लेकर अक्सर ही उनकी दीवानगी और पैशन फैन्स को अलग अलग शोज़ और उनके सोशल एकाउंट्स के ज़रिये दिखता ही रहता है। 21 दिनों के इस देशव्यापी लॉक डाउन में वो पैशन हम सभी को एक बार फिर देखने को मिला जब उन्होंने इन्स्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में माधुरी लॉक डाउन के समय को भी डांस का रियाज़ कर बिता रही हैं। 

 

 

इसे भी पढ़ें: तैमूर बने कलाकार, अपने हाथों से बनाया बेबो के लिए पास्ता नेकलेस

 

अपने इस रियाज की ऑन कॉल बनाई गई एक वीडियो को उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर किया है, जिसमें वे तबला वादक कालीनाथ मिश्रा के साथ कथक का रियाज करती दिख रही हैं। इस वीडियो में माधुरी यह भी कह रही हैं कि वे अक्सर रियाज ऑन कॉल का यूज करती हैं और इस क्वारंटाइन समय का वो रियाज़ कर भरपूर लाभ उठा रही हैं।

 

 

 

 

इस वीडियो को इन्स्टाग्राम पर साझा करते हुये माधुरी ने लिखा कि जो चाहते हो उसे करने से आपको कोई नहीं रोक सकता। इस कीमती समय को बर्बाद मत कीजिए, बल्कि इसका भरपूर उपयोग कीजिए। आप को वह करने से कोई चीज नहीं रोक सकती है जिसे आप दिल से करना चाहते हैं। साथ ही इस वीडियो के अंत में माधुरी ने सभी लोगों से लॉक डाउन के समय में नियमों का पालन कर घर में ही रहने की अपील भी की है। 


प्रमुख खबरें

Congress पर मोदी का वार, बोले- तुष्टिकरण के कारण राम मंदिर अभिषेक का पार्टी ने किया बहिष्कार, YSR पर भी बरसे

सेना के शौर्य का अपमान करना विपक्ष की आदत: Anurag Thakur

Loksabha Elections के तीसरे चरण में 7 मई को 12 राज्यों की 94 सीटों पर होगी वोटिंग, कई दिग्गजों के भाग्य का होगा फैसला

कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर जेवर विधायक का सख्त कदम, लापरवाही बरतने वालों अधिकारियों व दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई