बिना ब्रा पहनें कुत्ते को टहलाने निकली मलाइका अरोड़ा, लोग बोले- मैडम जल्दी में कुछ पहनना भूल गयी

By एकता | Jan 19, 2022

बॉलीवुड की स्टाइलिश दिवा मलाइका अरोड़ा अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। अभिनेत्री जब भी अपने घर से बाहर टहलने निकलती है तो उनके स्टाइलिश अवतार पर लोगों की नजरें अटक ही जाती है। ऐसा ही कुछ आज हुआ जब मलाइका अरोड़ा स्वेट शर्ट और ट्रैक पैंट पहनकर अपने कुत्ते कैस्पर को घुमाने मुंबई की सड़कों पर निकली। पर उनके फैशन को देखकर लोगों के होश उड़ गए।

 

इसे भी पढ़ें: पहले ब्रा में दिखाया क्लीवेज फिर जीन्स के बटन खोलकर कराया ऐसा जबरदस्त फोटोशूट, फैंस बोले- वाह क्या नजारा है


दरअसल पैपराजी ने आज मलाइका अरोड़ा को अपने कुत्ते को टहलाते हुए मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया। उन्होंने अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इसका कारण मलाइका का फैशन स्टेटमेंट नहीं बल्कि उनकी एक भूल है। मलाइका को ग्रे कलर की स्वेट शर्ट और ट्रैक पैंट पहने स्पॉट किया गया था। पर उन्होंने जो स्वेट शर्ट पहनी हुई थी उसमें से साफ़ दिख रहा था की अभिनेत्री ने ब्रा नहीं पहनी हुई है। ब्रा नहीं पहनने की वजह से अभिनेत्री ट्रोलर के निशाने पर आ गईं हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कुछ दिख रहा है"। एक अन्य ने कमेंट किया, "मैडम जल्दी में कुछ पहनना भूल गई"।

 

 

इसे भी पढ़ें: मालदीव में समुद्र किनारे बिकिनी में चिल करती नजर आई कियारा आडवाणी, शेयर की वीडियो


कुछ दिनों पहले अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। अफवाहों को अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए शेयर कर दिया था। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA