TMC में शामिल हुए अशोक तंवर बोले, भाजपा को हरा सकती हैं ममता बनर्जी

By अनुराग गुप्ता | Nov 23, 2021

नयी दिल्ली। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का दामन थाम लिया है। इस दौरान टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी भी मौजूद रहीं। टीएमसी में शामिल होने के बाद अशोक तंवर ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि आज देश में एकमात्र नेतृत्व ममता बनर्जी का है जो भाजपा को हरा सकती हैं। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर 70 टीएमसी समर्थकों ने किया हमला, जान से मारने की दी धमकी 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अशोक तंवर ने बताया कि आज देश में एकमात्र नेतृत्व ममता बनर्जी का है जो भाजपा को हरा सकती हैं। ममता बनर्जी ने बंगाल चुनाव में भाजपा को मज़बूत शिकस्त दी। विपक्ष को भी एक जुट होकर 2024 में भाजपा को हराने की ज़रूरत है।

TMC का हिस्सा बनकर खुश हैं अशोक तंवर 

वहीं अशोक तंवर ने एक ट्वीट में लिखा कि टीएमसी का हिस्सा बनकर खुशी हुई। भारतीय राजनीति आज एक दुर्लभ चौराहे पर है- एक तरफ हम जीत देख रहे हैं, दूसरी तरफ गरीबों की त्रासदी जारी है। असली मुद्दे दबते जा रहे हैं, हमें एक नई राजनीति की जरूरत है!

उन्होंने कहा कि मुझे ममता दीदी के साथ एक स्वाभाविक आत्मीयता दिखाई देती है। हम दोनों ने संघर्ष के एक ही रास्ते पर यात्रा की है और हमेशा कमजोर आवाजों के लिए खड़े रहे। आज उनका आशीर्वाद पाकर मैं अभिभूत हूं। 

इसे भी पढ़ें: गोवा कांग्रेस ने टीएमसी और प्रशांत किशोर के आईपीएसी पर साधा निशाना 

अशोक तंवर के अलावा कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद और जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व महासचिव पवन वर्मा ने भी टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की है। तीनों नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut