भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर 70 टीएमसी समर्थकों ने किया हमला, जान से मारने की दी धमकी

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर 70 टीएमसी समर्थकों ने किया हमला, जान से मारने की दी धमकी

पश्चिम बंगाल भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के वकील ने सोमवार को मारिशदा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि करीब 70 टीएमसी समर्थकों ने अधिकारी के काफिले पर हमला किया।

पश्चिम बंगाल भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के वकील ने सोमवार को मारिशदा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि करीब 70 टीएमसी समर्थकों ने अधिकारी के काफिले पर हमला किया। शिकायत में यह भी कहा गया है कि समर्थकों ने भाजपा नेता को गाली दी और जान से मारने की धमकी दी। अधिकारी कोंटाई से कोलकाता जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: विवाद संबंधी दोष भी दूर होते हैं संकष्टी चतुर्थी व्रत रखने से

इस बीच, त्रिपुरा में कथित हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस की आलोचना करते हुए, भारतीय जनता पार्टी के सांसद लॉकेट चटर्जी ने सोमवार को कहा कि भाजपा "हिंसा से प्रेरित खेला होबे" के बजाय विकास होबे में विश्वास करती है। टीएमसी कार्यकर्ताओं के लिए खेला होबे का मतलब है 60 से अधिक कार्यकर्ता मार दिए जाते हैं, एक लाख से अधिक कार्यकर्ता बेरोजगार हो जाते है, महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार, महिलाओं पर अत्याचार हुआ होना ही खेला होबे की परिभाषा है। अगर यह खेला होबे की परिभाषा है बंगाल, तो हम त्रिपुरा में ऐसा बिल्कुल नहीं होने देंगे। राजनीति में जीत-हार होती है, लेकिन गुंडागर्दी के लिए कोई जगह नहीं होती।

इसे भी पढ़ें: मेरठ : पुलिस ने चोरी की गाड़ियां बेचने वाले करोड़पति कबाड़ी हाजी इकबाल की 10 करोड़ की संपत्ति की जब्त

टीएमसी विधायकों ने सोमवार को त्रिपुरा पुलिस पर हिंसा का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय राजधानी में विरोध प्रदर्शन किया। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की युवा नेता सायनी घोष को त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब की बैठक को कथित रूप से बाधित करने के कारण गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद पार्टी महासचिव अभिषेक बनर्जी नगर निकाय चुनावों के लिए प्रचार करने के मकसद से सोमवार को यहां पहुंचे। इससे पहले, बनर्जी के आगमन से ठीक पहले अगरतला हवाई अड्डे पर एक संदिग्ध थैला मिला। बाद में उसे वहां से हटा दिया गया। बनर्जी 25 नवंबर को होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। बनर्जी ने तृणमूल समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं पर यहां रविवार को एक पुलिस थाने में ‘‘हमला किए जाने’’ की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बुरी तरह चरमरा गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...