पत्नी का गला घोंटकर सिर पर किया लोहे की रोड से हमला, हत्या करने के बाद आरोपी पति पहुंचा पुलिस स्टेशन

By निधि अविनाश | Aug 01, 2022

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान से काफी हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी का गला घोंटकर सिर पर लोहे की रोड से वार कर दिया। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी पती अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद थाने जाकर आत्मसमर्पण करने पहुंचा। मामला पनोआ गांव का है। मृतक पत्नी का नाम मुमताज बीबी बताया जा रहा है। मृतका महिला के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी को लॉटरी खेलने की बहुत बुरी लत लगी हुई थी और इस कारण वह बहुत ज्यादा कर्ज में डूब गया था। इस बात को लेकर पति और पत्नी में काफी लड़ाई होती थी। पिता ने आगे बताया कि, इन्हीं बातों से उसने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र : किशोरी का पीछा करने वाले युवक ने उसके पिता की चाकू घोंपकर हत्या की

आरोपी का नाम रहमत शेख है और उसकी शादी मृतका से 13 साल पहले हुई थी।  दो बेटियों का पिता रहमत ने लॉटरी खेलने के लिए कई बैकों से लोन भी ले रखा था। किश्तों का पूरा करने के लिए अकसर पति और पत्नी में झगड़ा होता था। रविवार को भी ऐसा ही हुआ लेकिन बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट ही उतार दिया।

इसे भी पढ़ें: 'मुझे संजय राउत पर गर्व', उद्धव ठाकरे बोले- झुकने वाला कभी शिवसैनिक नहीं हो सकता

जिले के एसएसपी कल्याण सिंह रॉय ने कहा कि आरोपी पति अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद भाग नहीं बल्कि सीधा थाने आया और कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस भी इसे सुनकर काफी हैरान हो गई थी लेकिन पुलिस उसके साथ घर पहुंचे जहां उसकी पत्नी की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana