'मुझे संजय राउत पर गर्व', उद्धव ठाकरे बोले- झुकने वाला कभी शिवसैनिक नहीं हो सकता

Uddhav Thackeray
ANI
अंकित सिंह । Aug 01, 2022 3:00PM
शिवसेना प्रमुख ने कहा कि प्रजातंत्र को खत्म करने की कोशिश हो रही है। उन्होंने संजय राउत की तारीफ करते हुए कहा कि वह बाला साहब ठाकरे के रास्ते पर हैं। उन्होंने झुकना मंजूर नहीं किया। जो झुक सकता है वह शिवसेना का नहीं हो सकता। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की ओर से शिवसेना को खत्म करने की कोशिश की जा रही है।

शिवसेना सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र में राजनीतिक बवाल मचा हुआ है। आज उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के परिवार से मुलाकात की है। इसके बाद उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन किया। संजय राउत पर गर्व होने की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि वक्त बदलता रहता है। सोचिएगा जब हमारा वक्त आएगा तो क्या होगा। उन्होंने दावा किया कि सरकार के विरोध में बोलने वालों को जेल भेजा जा रहा है। आज विरोधियों के खिलाफ बल प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि संविधान को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मैं भी ढाई सालों तक मुख्यमंत्री रहा लेकिन मुझे इसका कभी घमंड नहीं है।

उद्धव ठाकरे ने दावा किया है कि जो मेरे साथ है, वह दगाबाजी नहीं कर सकते। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह विपक्ष को खत्म करना चाहती है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि बीजेपी के खिलाफ बोलने पर संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। उन्होंने कहा कि मरना मंजूर है लेकिन शरण में नहीं जाऊंगा। शिवसेना प्रमुख ने कहा कि प्रजातंत्र को खत्म करने की कोशिश हो रही है। उन्होंने संजय राउत की तारीफ करते हुए कहा कि वह बाला साहब ठाकरे के रास्ते पर हैं। उन्होंने झुकना मंजूर नहीं किया। जो झुक सकता है वह शिवसेना का नहीं हो सकता।  उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की ओर से शिवसेना को खत्म करने की कोशिश की जा रही है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़