गली के फीमेल डॉग्स को पकड़कर शख्स कार में करता था रेप, बाद में करता था सबूत गायब

By निधि अविनाश | Dec 31, 2021

दिल्ली के इंदिरापुरम से बेहद ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है। बता दें कि, एक शख्स पर आरोप है कि वह कुत्तों के साथ गंदा काम करता था और उन्हें फिर गायब कर देता है। इस मामले को लेकर कुछ लोगों ने इंदिरापुरम पुलिस थाने में आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बयान में एक महिला ने पुलिस को बताया कि, आरोपी को जब रोका जाता तो उसने न केवल महिला के साथ अभद्रता की बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली। महिला ने आरोपी को कुत्ते के साथ गंदा काम करते हुए सामने से देखा है और साथ ही इसकी वीडियो भी बना डाली। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में बढ़ने लगा कोरोना, 24 घंटे में 1,313 मामले दर्ज, मेट्रो के एक कोच में 25 यात्री ही कर सकेंगे सफर

पुलिस ने अपने बयान में कहा कि, मामाले की जांच की जा रही है। न्यायखंड -1 में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि, वह गली के कुत्तों का काफी ख्याल रखती है और बीते दिनों एक शख्स कुत्तिया के साथ गंदा काम करते हुए पकड़ा गया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी दे डाली। आरोपी कुत्तिया को पकड़कर कार में ले जाता था और फिर उसके साथ गंदा काम करता था। इसका महिला ने विडियो तक बनाया है।  

प्रमुख खबरें

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America

World Cup में Surya तीसरे नंबर पर उतरें , भारत और वेस्टइंडीज का फाइनल चाहते हैं Lara

परिवारों की शुद्ध बचत तीन साल में नौ लाख करोड़ रुपये घटीः सरकारी आंकड़ा

देश के आठ प्रमुख शहरों में 2023 में खाली पड़े shopping mall की संख्या बढ़कर 64 हुई: Report