मार्वल स्टूडियो की एवेंजर्स: एंडगेम नये अवतार के साथ फिर होगी रिलीज!

By रेनू तिवारी | Jun 20, 2019

मार्वल स्टूडियो की आखिरी सीरीज एवेंजर्स: एंडगेम भारत में ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साबित हुई था। साल 2019 में अभी तक किसी फिल्म की ओपनिंग इतनी धमाकेदार नहीं हुई थी। एवेंजर्स: एंडगेम का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे क्योंकि ये फिल्म एवेंजर्स की कहानी को खत्म करने वाली थी। फिल्म ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। एवेंजर्स फिल्म के फैंस के लिए अब मार्वल स्टूडियो एक और खुशखबरी लेकर आया है। जी हां, एवेंजर्स: एंडगेम को एक बार फिर आप बड़े पर्दे पर देख सकेंगे, वो भी नये अवतार के साथ। खबरें है कि मार्वल स्टूडियो के प्रेसीडेंट केविन फिज ने कहा है कि एंडगेम कुछ अतिरिक्त फुटेज के साथ फिर से रिलीज होगी। इसमें पोस्ट-क्रेडिट सीन, हटाए गए सीन, थोड़ा ट्रिब्यूट और कुछ और सरप्राइज शामिल हैं। ये अगले हफ्ते फिर से रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के थॉर का मोटापा चर्चा में, सह-पटकथा लेखक ने दी सफाई

मार्वल स्टूडियो का नया प्लान ये भी है कि फिल्म की मार्केटिंग भी इस बार नये ढ़ंग से की जाएगी ताकि एक बार फिर दर्शक एवेंजर्स: एंडगेम के लिए सिनेमाघर का रुख करें। आपको बता दें की एवेंजर्स एंडगेम दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। पहले नंबर पर फिल्म अवतार है। अवतार से बस थोड़ा सा पीछे एवेंजर्स एंडगेम है। इस बार अगर फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को दोबारा रिलीज किया जाता है तो फिल्म अवतार को पछाड़ सकती है।

इसे भी पढ़ें: Avengers Endgame Review- एवेंजर्स एंडगेम के क्लाइमैक्स ने किया स्पीचलेस

प्रमुख खबरें

जब Modi के मन में MP है और एमपी के मन में मोदी हैं तब BJP इतनी टेंशन में क्यों है?

चुनावी प्रचार बिगड़ी तेजस्वी यादव की तबीयत, सुरक्षाकर्मी ने सहारा देकर स्टेज से उतारा, बोले- बेरोजगार युवाओं की तकलीफ़ के आगे यह कुछ भी नहीं

Rohit Vemula की मां ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर न्याय की मांग की

भारत के विरुद्ध अमेरिकी एजेंसियों समेत पश्चिमी देशों की फितरत पर दमदार पलटवार की है जरूरत, अन्यथा नहीं चेतेंगे