‘एवेंजर्स एंडगेम’ के थॉर का मोटापा चर्चा में, सह-पटकथा लेखक ने दी सफाई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 7 2019 6:00PM
‘एवेंजर्स एंडगेम’ के थॉर का मोटापा चर्चा में, सह-पटकथा लेखक ने दी सफाई
Image Source: Google

इस पूरे मामले पर सह-पटकथा लेखक मार्कस ने ‘वल्चर’ से एक साक्षात्कार में कहा कि थॉर का बढ़ा वजन एवेंजर्स की पिछली फिल्म के अंत का उनपर पड़ा प्रभाव था।

लॉस एंजिलिस। फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’केवल अपनी कमाई के लिए ही नहीं बल्कि सुपर हीरो ‘थॉर’ के मोटापे के लिए भी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ में नायक थानोस से लड़ाई हारने के बाद ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में थॉर को तनाव में दिखाया गया था, जिनका वजन शराब पीने के कारण काफी बढ़ गया। ‘थॉर’ के किरदार की ऐसी प्रस्तुति को दर्शकों ने जहां एक ओर सही समझा तथा सराहा वहीं दूसरी ओर कुछ ने इसे मोटापे की अभद्र पेशकश से जोड़ दिया। इस पूरे मामले पर सह-पटकथा लेखक मार्कस ने ‘वल्चर’ से एक साक्षात्कार में कहा कि थॉर का बढ़ा वजन एवेंजर्स की पिछली फिल्म के अंत का उनपर पड़ा प्रभाव था।

इसे भी पढ़ें: Avengers Endgame Review- एवेंजर्स एंडगेम के क्लाइमैक्स ने किया स्पीचलेस

यह कहानी की मांग थी। मार्कस ने कहा कि हमनें ऐसे ही बस थॉर का वजन नहीं बढ़ा दिया। ऐसा करना काफी हास्यपद होता। हमने उस फिल्म के अंत में उन्हें एक ऐसी स्थिति में छोड़ा था...जिसके बाद किरदार की ऐसी प्रस्तुति जरूरी थी।

इसे भी पढ़ें: मार्वल स्टूडियो के लिए बुरी खबर, रिलीज से पहले लीक हुई 'एवेंजर्स एंडगेम'



उन्होंने कहा कि थॉर की समस्या उनका वजन नहीं था। वह भावनात्मक रूप से टूट गए थे। इसलिए ही फिल्म के अंत में उनके सही हो जाने के बावजूद उन्हें पतला नहीं दिखाया गया। फिल्म ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ 26 अप्रैल को विश्वभर में रिलीज हुई थी। फिल्म में सुपर हीरो थॉर को किरदार क्रिस हेम्सवर्थ ने निभाया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video