मैक्स लाइफ ने पॉलिसीधारकों के लिए की 1084 करोड़ रुपये के बोनस की घोषणा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 17, 2018

गुरुग्राम। निजी क्षेत्र की बीमा कंपनी मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने योजना के तहत आने वाले अपने प्रतिभागी पॉलिसीधारकों को जुलाई-जून 2018-19 के लिए 1084 करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा की है। कंपनी ने आज एक बयान में कहा कि 15 लाख पॉलिसीधारकों को बोनस वितरण का लाभ मिलेगा। यह राशि 2017-18 की इसी अवधि के लिए दिये गये 854 करोड़ रुपये के बोनस से 27 प्रतिशत अधिक है।

बोनस वितरण से मैक्स लाइफ इंश्योरेंस के तकरीबन 15 लाख प्रतिभागी पॉलिसीधारकों को लाभ मिलेगा। यह लगातार 16वां वर्ष होगा जब मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने बोनस की घोषणा की है। कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘ ज्यादातर पालिसी में बोनस का प्रावधान है।

बोनस को लेकर मैक्स लाइफ इंश्योरेंस के निदेशक जोस जॉन ने एक बयान में कहा, " पिछले वर्ष बाजार में उतार-चढ़ाव भरी स्थितियों के बावजूद हम अपने पॉलिसीधारकों को स्थाई बोनस देने में सफल रहे हैं। वित्‍त वर्ष 2017-18 के दौरान, मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस का कुल लिखित प्रीमियम रु. 12,501 करोड़ रहा और बीमित राशि 5,11,541 करोड़ रुपए रही। कंपनी के ग्राहकों की संख्या 32 लाख से अधिक हो गयी है।

 

प्रमुख खबरें

बड़ा रोचक है महाराष्ट्र के उस्मानाबाद का चुनावी मुकाबला, चुनावी मैदान में उतरे ये दिग्गज नेता

पाकिस्तान में राहुल गांधी की खूब है लोकप्रियता, हम उन्हें वहां नहीं हरा सकते, कांग्रेस नेता पर हिमंत बिस्वा सरमा का तंज

Vishwakhabram | TRUMP VS BIDEN | कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति? नास्त्रेदमस ने कर दी भविष्यवाणी, 13 Key से समझाया गणित

उद्धव नकली शिवसेना चला रहे, असली पार्टी एकनाथ शिंदे के पास : Amit Shah