राहुल के आरोपों पर मायावती का करारा जवाब, कांग्रेस की हालत खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी

By अभिनय आकाश | Apr 10, 2022

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते दिनों कहा था कि उनकी पार्टी ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती को उत्तर प्रदेश में गठबंधन करने और मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनने की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने बात तक नहीं की। अब इसको लेकर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती का जवाब सामने आया है। बसपा सुप्रीमो ने प्रेस कॉनफ्रेंस करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी को निशाने पर लिया है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में रहते हुए और सत्ता से बाहर हो जाने के लंबे समय बाद अब तक बीजेपी और आरएसएस एंड कंपनी से हमें कहीं भी जी जान से लड़ती नज़र नहीं आती है।

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी के कार्यालय का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने अकाउंट से किए थे 400 से 500 ट्वीट

मायावती ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का कल सार्वजनिक तौर पर ये कहना कि कांग्रेस द्वारा यूपी विधानसभा चुनाव में बीएसपी के साथ गठबंधन करने और मुख्यमंत्री बनाने के ऑफर पर मैंने कोई जवाब नहीं दिया, ये बात पूरी तरह गलत है। मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी का काम करने का तरीका अलग है। चुनाव के बाद हर विपक्षी पार्टी द्वारा नतीजे पर समीक्षा होनी चाहिए, लेकिन इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाल अभी खिसियानी बिल्ली खंभा नौचे जैसा हो गया है।

इसे भी पढ़ें: महिलाओं के खिलाफ बजरंग मुनि दास की अमर्यादित टिप्पणी, FIR दर्ज, एक्शन में महिला आयोग

मायावती ने कहा कि कांग्रेस के बीएसपी पर कुछ भी बोलने से पहले 100 बार सोचना और समझना चाहिए. साथ ही कहा कि बीजेपी से लोहा लेने के मामले में उसका खुद का रिकॉर्ड देख लेना चाहिए। मायावती ने कहा कि जबकि बीजेपी एंड कंपनी के लोग साम दाम दंड भेद आदि अनेकों हथकंडे अपनाकर भारत को कांग्रेस मुक्त ही नहीं बल्कि विपक्ष विहीन बनाकर पंचायत से संसद तक चीन जैसा ही एक पार्टी सिस्टम बनाकर देश के लोकतंत्र व संविधान को ही खत्म करने पर आतुर लगते हैं। 

प्रमुख खबरें

Madhya Pradesh में कांग्रेस ने की जोरदार वापसी, भाजपा को भी क्लीन स्वीप की आस

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार