Met Gala 2024: कौन हैं Mindy Kaling, जिन्होंने Aishwarya Rai का कान्स लुक कॉपी किया?

By रेनू तिवारी | May 07, 2024

मेट गाला 2024 मिंडी कलिंग के लिए एक भव्य फैशन क्षण है। जैसे ही मेट गाला 2024 से उनका लुक सामने आया, वैसे ही ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। लोगों को उनका खास कान्स 2022 लुक याद रहा और उन्हें यह कलिंग की मेट गाला 2024 ड्रेस से काफी मिलता-जुलता लगा। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि एक्टर ने ऐश्वर्या को कॉपी करते हुए गलती कर दी. दूसरों का कहना था कि ऐश्वर्या का गाउन आइकॉनिक था, इसलिए इसे रिपीट करना फैशन जगत में बड़ी बात है।

 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान के घर फायरिंग मामला: मुंबई क्राइम ब्रांच ने पांचवें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया

 

मिंडी कलिंग मेट गाला 2024 लुक

मिंडी कलिंग ने बेज-गुलाबी रंग का गाउन पहना था। उनका गाउन पूरी तरह से ऐश्वर्या राय बच्चन के कान्स लुक से मेल खा रहा था। हैवी गाउन को खूबसूरत बनाने के लिए इसमें लंबा ट्रेल जोड़ा गया था। इस आउटफिट में एक लंबा हेडगियर भी है. इस लुक में मिंडी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ऐश्वर्या और मिंडी दोनों के आउटफिट मशहूर भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता ने डिजाइन किए हैं।


मिंडी कलिंग कौन है?

मिंडी कलिंग भारतीय मूल की हैं लेकिन अमेरिका में रहती हैं। वह एक अमेरिकी अभिनेत्री, हास्य कलाकार, पटकथा लेखिका और निर्माता होने के साथ-साथ एक फैशन और जीवनशैली सामग्री निर्माता भी हैं। मिंडी का असली नाम वेरा मिंडी चॉकलिंगम है। 44 साल की मिंडी एक मशहूर टीवी सेलिब्रिटी भी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Met Gala 2024 | Sabyasachi ने 1965 घंटे लगाकर तैयार की थी मेट गाला के लिए Alia Bhatt की साड़ी, लेकिन एक्ट्रेस ने लुक डिस्क्रिप्शन में कर दी गड़बड़ी


ड्रेस कोड और थीम

इस साल 2024 मेट गाला का ड्रेस कोड 'द गार्डन ऑफ टाइम' है। इसकी थीम 'स्लीपिंग ब्यूटीज: री-अवेकनिंग फैशन' रखी गई है। हर बार की तरह इसका आयोजन गाला कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट की प्रदर्शनी में किया जा रहा है, जो न्यूयॉर्क में है. इसी थीम को फॉलो करते हुए ईशा अंबानी के साथ मोना पटेल, सब्यसाची मुखर्जी और आलिया भट्ट जैसी भारतीय हस्तियां इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेने के लिए NY पहुंची हैं।




प्रमुख खबरें

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu

Uttar Pradesh के Bhadohi में नवविवाहित जोड़े ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी की

Jamshed Ji Tata Death Anniversary: जमशेद जी टाटा के तीन सपने रह गए थे अधूरे, ऐसे खुद को किया था स्थापित