मिनरवा पंजाब एफसी को मिली कलिंग स्टेडियम में खेलने की अनुमति

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 12, 2019

नयी दिल्ली।मिनरवा पंजाब एफसी ने गुरूवार को तब राहत की सांस ली जब ओडिशा सरकार ने उन्हें एक मई को होने वाले एएफसी कप घरेलू फुटबॉल मैच के लिये भुवनेश्वर के कलिंग स्टेडियम के इस्तेमाल की अनुमति दे दी। मिनरवा ने पहले आरोप लगाया था कि अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के अनुरोध पर ओडिशा सरकार ने नेपाल के क्लब मनांग मार्शयांग्डी के खिलाफ होने वाले ग्रुप ई के मैच के लिये उन्हें स्टेडियम के इस्तेमाल की अनुमति वापस ले ली।

इसे भी पढ़ें: चेन्नईयिन FC ने एटीके को हराकर सुपर कप के फाइनल में जगह बनाई

क्लब के मालिक रंजीत बजाज ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से इस मामले को देखने का अनुरोध किया। गुरूवार को बजाज ने कहा कि ओडिशा सरकार ने उन्हें सूचित किया है कि उनका क्लब केवल एक मई को होने वाले मैच के लिये कलिंग स्टेडियम का इस्तेमाल कर सकता है। हालांकि उन्हें 19 और 26 जून को होने वाले अन्य दो घरेलू मैचों के लिये स्थल ढूंढना होगा। 

इसे भी पढ़ें: AIFF के तकनीकी निदेशक पद से चार उम्मीदवार का किया गया चयन

बजाज ने कहा, ‘‘मुझे फोन करके सूचित किया गया कि मैं एक मई को होने वाले मैच के लिये कलिंग स्टेडियम का इस्तेमाल कर सकता हूं। मैं खुश हूं और अनुमति देने के लिये ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, खेल सचिच और खेल निदेशक का शुक्रिया करना चाहता हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारे 19 और 26 जून को दो और मैच हैं। इन मैचों के लिये हम कलिंग स्टेडियम का इस्तेमाल नहीं कर पायेंगे इसलिये मुझे इन दोनों मैचों के लिये स्टेडियम ढूंढना होगा। इसके लिये दो महीने का समय है और उम्मीद है कि इस दौरान हम स्थल हासिल कर पायेंगे।’’

 

 

प्रमुख खबरें

Google ने भारत और मैक्सिको में नौकरियां स्थानांतरित करने के लिए 200 कोर टीम कर्मचारियों को निकाला: रिपोर्ट

Jammu-Kashmir के रामबन में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, 11 घायल

Southern China में राजमार्ग ढहने से कम से कम 36 लोगों की मौत

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन