कोरोना नियमों का पालन करने की अपील करने वाले मंत्री और सांसद ने कटवाया चालान

By दिनेश शुक्ल | Jun 01, 2021

उज्जैन। उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया और शिवराज कैबिनट में मंत्री मोहन यादव ने मगंलवार को यातायात थाने पहुँचकर चालान भरा। दरआसल बाइक पर सवार प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री और सांसद कोरोना नियमों का पलन करने के लिए लोगों से निवेदन करने निकले थे। उन्होंने इस दौरान हाथ जोड़कर लोगों से निवेदन भी किया।  लेकिन जब वह मीडिय के सामने आए तो मीडिया ने उनसे ही नियम का पालन नहीं करने का सवाल पूछा लिया। 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के पेंच टाइगर रिजर्व में नर बाघ का शव मिला

प्रदेश सरकार द्वारा मंगलवार से राज्य में कोरोना कर्फ्यू में छूट देते हुए अनलॉक किया गया है। वही उज्जैन में भी अनलॉक प्रक्रिया के दौरान बाजार खुलने और कारोबार की शुरुआत होने पर मंगलवार सुबह उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव और सांसद अनिल फिरोजिया कृषि उपज मंडी पहुंचे थे। जहां नीलामी बोली में शामिल होने के बाद दोनों बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। इस बीच उन्होंने लोगों से कोरोना गाइडलाइन और मास्क लगाने का हाथ जोड़कर निवेदन करते हुए नियमों का पालन करने की बात कही।

इसे भी पढ़ें: अवैध रेत खनन को लेकर माफियाओं ने की फायरिंग, दो आरक्षक घायल

तभी नियमों की बात कर रहे मंत्री और सांसद को देख मीडिया ने उनसे ही सवाल पूछ लिया कि आप यातायात के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, आपने हेलमेट नहीं लगाया है। मीडिया के सवाल पर बाइक चला रहे सांसद ने अपनी गलती को स्वीकार किया। जिसके बाद सांसद और मंत्री दोनों ने यातायात थाने पहुंचकर अपना चालान भरा और  250 रुपए का चालानी जुर्माना जमा करवाया। 

प्रमुख खबरें

Delhi Politics । सड़क पर AAP, भाजपा दफ्तर की ओर किया कूच, Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर लगाया ऑपरेशन झाड़ू चलाने का आरोप

Artificial intelligence के बेहतर इस्तेमाल से मूल्य सृजन होगा, रोजगार बढ़ेगा : CEO Red Hat

सनस्क्रीन से जुड़े 5 मिथक और उनकी सच्चाई, रोजाना अप्लाई करें Sunscreen

स्टार जोड़ी सात्विक और चिराग ने थाईलैंड ओपन खिताब जीता, पेरिस ओलंपिक की तैयारी हुई और पुख्ता