Imran के घर को लाहौर पुलिस ने घेरा, मंत्री ने कहा- घर में छुपा रखे हैं 30-40 आतंकी, 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम, वरना...

By अभिनय आकाश | May 17, 2023

9 मई के बाद हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर पाकिस्तान के सेना अध्यक्ष आसिम मुनीर वो क्या करेंगे? इमरान खान के समर्थकों द्वारा सेना का जो हाल इन दिनों मुल्क में देखने को मिला वो पहले कभी नहीं हुआ था। अब लाहौर पुलिस ने इमरान खान के घर को एक बार फिर घेरना शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना है कि इमरान खान के घर पर 30 से 40 आतंकवादी छुपे हुए हैं। मंत्री आमिर मीर ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा है कि इमरान के घर में छुपे हैं 30-40 आतंकियों को  छुपे हुए हैं। इसके साथ ही इमरान खान को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: Pakistan की उम्मीदों पर फिरा पानी, BCCI ने किया साफ, द्विपक्षीय सीरीज खेलने का भारत का नहीं है कोई प्लान

मंत्री आमिर मीर की तरफ से कहा गया कि 30-40 आतंकवादियों को या तो पुलिस के हवाले किया जाए या फिर कार्रवाई होगी। कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने लाहौर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पीटीआई को इन आतंकवादियों को सौंप देना चाहिए या कानून अपना काम करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को इन "आतंकवादियों" की मौजूदगी के बारे में पता था क्योंकि उसके पास विश्वसनीय खुफिया रिपोर्टें है।

इसे भी पढ़ें: भारत और पाकिस्तान सैफ कप में एक ही ग्रुप में, पांच साल बाद भिड़ेंगी दोनों फुटबॉल टीम

मीर ने कहा कि जो खुफिया रिपोर्ट आई है, वह बहुत ही खतरनाक है। उन्होंने कहा कि पीटीआई प्रमुख एक साल से अधिक समय से सेना को निशाना बना रहे हैं और पार्टी से आतंकवादियों को सौंपने का आग्रह किया है। इसके साथ ही उन्होंने दावा कि कि पीटीआई नेतृत्व ने इमरान खान की गिरफ्तारी से पहले हमले की योजना बनाई थी।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज