मीरा राजपूत ने शेयर की अपनी पहली प्रेगनेंसी की तस्वीर, पत्नी की हालत देखकर शाहिद कपूर का खुला रह गया मुंह

By रेनू तिवारी | Aug 26, 2022

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने 2015 में शादी के बंधन में बंध थे। दोनों की अरेंज मैरिज थी, लेकिन आज दोनों की जोड़ी बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। मीरा राजपूत ने शादी के बाद शाहिद के 2 बच्चे मीशा और ज़ैन को जन्म दिया। मां बनने के दौरान एक औरत किन किन तकलीफ से गुजरती हैं इसे लेकर मीरा राजपूत ने आपनी प्रेगनेंसी के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवड के मशहूर निर्देशक सावन कुमार का निधन, सलमान खान ने शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट


मीरा अक्सर कपूर परिवार के प्यारे पलों को सोशल मीडिया पर साझा करती हैं और प्रशंसकों को उनके दैनिक जीवन की एक झलक देती हैं। गुरुवार 25 अगस्त को मीरा ने अपने पहले बच्चे मिशा को जन्म देने से पहले की एक अनदेखी तस्वीर साझा की। मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था।

 

इसे भी पढ़ें:


मीरा राजपूत ने उस रात को याद किया जब उनकी पहली संतान मीशा का जन्म हुआ था। स्नैप में गर्भवती मीरा को सोफे पर आराम करते देखा जा सकता है, जबकि पति शाहिद एक तस्वीर क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे है। 


करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण 7 पर, शाहिद कपूर ने याद किया कि मीरा से शादी करना कैसा था जब वह सिर्फ 20 साल की थी। उन्होंने कहा, "जब हमारी शादी हुई, मैं 34 साल का था और वह 20 साल की थी। इसलिए मुझे इसे बहुत अलग तरीके से देखना पड़ा। मुझे बच्चों के साथ उसकी भी देखभाल करने की ज़रूरत थी। उसने अपने जीवन में सब कुछ छोड़ दिया था और बॉम्बे आ गई थी। मैं अपने अंतरिक्ष और सामान्य रूप से फिल्मों में बहुत स्थापित था और फिल्मों की यह दुनिया बहुत डराने वाली और निर्णायक हो सकती है।"

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज