बॉलीवड के मशहूर निर्देशक सावन कुमार का निधन, सलमान खान ने शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट

Sawan Kumar
creative common
अभिनय आकाश । Aug 25, 2022 6:57PM
सावन कुमार के साथ काम फिल्म कर चुके अभिनेता सलमान खान ने उनके निधन पर दुख जताया है। सलमान खान ने ट्वीटर पर निर्माता-निर्देशक के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

बॉलीवड के मशहूर निर्माता-गीतकार सावन कुमार का निधन हो गया है। बीती रात तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें मुंबई स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शाम करीब चार बजकर पंद्रह मिनट पर उन्होंने अंतिम सांसें ली। फिल्म निर्माता फेफड़े से संबंधित बीमारियों से जूझ रहे थे और वह आईसीयू में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे थे। सावन कुमार के साथ काम फिल्म कर चुके अभिनेता सलमान खान ने उनके निधन पर दुख जताया है। सलमान खान ने ट्वीटर पर निर्माता-निर्देशक के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है। सलमान ने ट्विटर उनके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सलमान ने ट्वीट किया, 'भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। हमेशा आपको प्यार और सम्मान किया है।'

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस से संक्रमित अमिताभ बच्चन ने शुभचिंतकों के प्रति जताया आभार

सावन कुमार टाक ने 1967 में नौनिहाल के साथ एक निर्माता के रूप में हिंदी फिल्म उद्योग में अपना करियर शुरू किया। जिसमें संजीव कुमार ने भी एक अहम भूमिका निभाई थी। निर्देशक के रूप में उनकी पहली फिल्म मीना कुमारी के साथ 'गोमती के किनारे' थी। सलमान के साथ वह फिल्म 'सावन' और सनम बेवफा बना चुके हैं। इसके अलावा सावन कुमार टाक महमूद जूनियर उर्फ ​​नईम सैय्यद को ब्रेक देने के लिए भी जाने जाते थे। 

अन्य न्यूज़