'मैं नहीं मेरा एक्शन बोलेगा' Pathaan में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे John Abraham, सामने आया फर्स्ट लुक

John Abraham
प्रतिरूप फोटो
Instagram
एकता । Aug 25, 2022 6:49PM
बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' से गुरुवार को अभिनेता जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। अभिनेता के फर्स्ट लुक को यशराज फिल्म्स ने एक मोशन पोस्टर के जरिये रिवील किया है, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है।

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' से गुरुवार को अभिनेता जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। अभिनेता के फर्स्ट लुक को यशराज फिल्म्स ने एक मोशन पोस्टर के जरिये रिवील किया है, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। मोशन पोस्टर में जॉन बड़े ही धासू अवतार में नजर आ रहे हैं। अभिनेता के लुक ने फैंस की उत्सुकता को हाई कर दिया है। अब उनके चाहनेवालों के अलावा दर्शक भी फिल्म में उन्हें जबरदस्त एक्शन में देखने को बेताब हो गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: अदाओं ने बांधा समा, बोल्डनेस देखकर उड़ गए लोगों के होश, चर्चा का विषय बनीं Esha Gupta की नई तस्वीरें

जॉन अब्राहम ने 'पठान' से अपना फर्स्ट लुक अपने खुद के सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं नहीं मेरा एक्शन बोलेगा"। अभिनेता के फर्स्ट लुक ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। लोग खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और उनके लुक की तारीफ में जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "ब्रूटल होना चाहिए"। एक अन्य ने लिखा, "मजा आ गया"। बता दें कि जॉन के फर्स्ट लुक को शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

इसे भी पढ़ें: रिलीज हुआ 'Vikram Vedha' का धमाकेदार टीज़र, सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगा Hrithik-Saif का डेडली कॉम्बिनेशन

फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "पठान की हर घोषणा प्रशंसकों और दर्शकों की उत्सुक आंखों के सामने एक महाकाव्य पहेली के एक टुकड़े को प्रकट करने की तरह है, जो हमारी रिलीज के दिन तक ले जाती है। हम चाहते हैं कि पठान की हर संपत्ति मुख्य रूप से चर्चा का विषय बने, क्योंकि सौभाग्य से हमारे पास उस चर्चा को बनाने के लिए सामग्री है।" जॉन को विलेन के रोल में लेने के अपने फैसले के बारे में सिद्धार्थ ने बताया, "जॉन अब्राहम एंटागोनिस्ट हैं, पठान के विलेन हैं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि विलेन का प्रोजेक्शन अगर हीरो से बड़ा न हो तो कम से कम उसके बराबर का तो होना ही चाहिए। जब विलेन खतरनाक हो, तभी उनके बीच की लड़ाई शानदार हो सकती है। जब शाहरुख और जॉन भिड़ेंगे तो वह असाधारण लड़ाई होगी। हम जॉन को एक सुपर स्लीक अवतार में पेश करना चाहते थे।"

इसे भी पढ़ें: Aryan Khan ने सुहाना और अबराम के साथ शेयर की तस्वीरें, पोस्ट पर Shah Rukh Khan ने किया ये कमेंट

'पठान' में जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म से दोनों का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया गया था। फिल्म यशराज फिल्म्स  बैनर तले बन रही है और अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अन्य न्यूज़