दुबई के बीच पर टाइट ड्रेस में मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, क्लीवेज देखकर फैंस का हाल हुआ बेहाल

By एकता | Mar 30, 2022

टेलीविज़न इंडस्ट्री से बॉलीवुड की बड़ी स्क्रीन तक अपने जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपने पति सूरज नंबियार के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। हमेशा की तरह अभिनेत्री ने अपने वेकेशन की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पोस्ट की। तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो गयी हैं और फैंस अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 


अभिनेत्री मौनी रॉय ने तीन अलग-अलग इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी कई तस्वीरें शेयर की। इन सब तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कल हम थोड़ी देर चले, कुछ फूल उठाए, बहुत खाया, थोड़ा पढ़ा, बैठे फिर बीच पर लेट गए और खाली नीले आसमान को निहारते रहे और फिर कुछ और चले..., दिल भर गया है अब हकीकत के लिए तैयार हूँ जैसे कैप्शन लिखें।

 

इसे भी पढ़ें: 9 महीने की प्रेग्नेंट देबिना बनर्जी ने अनारकली सूट में बिखेरे जलवे, खूबसूरती से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखें तस्वीरें

 


मौनी रॉय मल्टीकलर की स्किन टाइट फ्लोरल ड्रेस पहनकर दुबई के बीच पर खूब मजे करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री का क्लीवेज साफ़ दिखाई दे रहा है और उनका हॉट लुक भी उभर कर नजर आ रहा है। दुबई के बीच पर ढलता हुआ सूरज मौनी रॉय की खूबसूरती में चारचाँद लगा रहा है। अपनी इन तस्वीरों में मौनी रॉय हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: ब्रेक के बाद फिर से बड़े पर्दे पर जलवे बिखेरने को तैयार नरगिस फाखरी, इंटरव्यू में बॉलीवुड से दूर जाने की बताई असल वजह



अभिनेत्री की इन दिलकश तस्वीरों पर लाखों लोग अपना दिल हार बैठे हैं और फैनपेज इन तस्वीरों को जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा कमेंट सेक्शन में लोग दिल और आग वाले इमोजी के साथ अभिनेत्री के हॉट लुक और खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे।

 

इसे भी पढ़ें: Lakme Fashion Week 2022: डीप नैक मिनी ड्रेस में जान्हवी कपूर ने बरपाया कहर, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

 


काम की बात करें तो अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों ज़ी टीवी के शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' को जज करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएगी। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


प्रमुख खबरें

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA

Jio, Airtel, Vodafone Idea 96,317 करोड़ रुपये की स्पेक्ट्रम नीलामी में भाग लेंगी

Justice SK Mishra बने GST अपीलीय न्यायाधिकरण के पहले अध्यक्ष, वित्त मंत्री ने दिलाई शपथ