ब्रेक के बाद फिर से बड़े पर्दे पर जलवे बिखेरने को तैयार नरगिस फाखरी, इंटरव्यू में बॉलीवुड से दूर जाने की बताई असल वजह

ब्रेक के बाद फिर से बड़े पर्दे पर जलवे बिखेरने को तैयार नरगिस फाखरी, इंटरव्यू में बॉलीवुड से दूर जाने की बताई असल वजह

साल 2016 में अभिनेत्री ने बैक-टू-बैक पांच फिल्में की। उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुईं। इन फिल्मों को करने के बाद खबर आयी कि अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है और वह इंडिया छोड़कर अपनी फैमिली के पास न्यू यॉर्क चली गयी हैं। आखिरी बार अभिनेत्री साल 2020 में फिल्म तोरबाज़ में नजर आयी थी।

साल 2011 में अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। इस फिल्म में अभिनय करके नरगिस ने कई लोगों का दिल जीत लिया था। फिल्म रिलीज होने के बाद अभिनेत्री की अच्छी खासी फैन-फॉलोविंग हो गयी थी। इसके बाद अभिनेत्री कई बड़ी फिल्मों में नजर आयी। नरगिस फाखरी ने हॉलीवुड की फिल्म स्पाई में भी काम किया। साल 2016 में अभिनेत्री ने बैक-टू-बैक पांच फिल्में की। उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुईं। इन फिल्मों को करने के बाद खबर आयी कि अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है और वह इंडिया छोड़कर अपनी फैमिली के पास न्यू यॉर्क चली गयी हैं। आखिरी बार अभिनेत्री साल 2020 में फिल्म तोरबाज़ में नजर आयी थी।

इसे भी पढ़ें: Lakme Fashion Week 2022: डीप नैक मिनी ड्रेस में जान्हवी कपूर ने बरपाया कहर, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

अभिनेत्री नरगिस फाखरी न्यू यॉर्क से वापस इंडिया आ गयी हैं और हाल ही में उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बॉलीवुड से दूरी बनाने को लेकर और कई सवालों पर खुलकर बात की। अभिनेत्री नरगिस फाखरी न्यू यॉर्क से वापस इंडिया आ गयी हैं और हाल ही में उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बॉलीवुड से दूरी बनाने को लेकर और कई सवालों पर खुलकर बात की। अपनी पहली फिल्म रॉकस्टार की सफलता के बाद करियर के पीक पर पहुंचने के बाद सब छोड़कर अमेरिका वापस जाने पर अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने कहा कि कहीं न कहीं, मुझे लगा कि मैं अपनी क्षमता से ज्यादा काम कर रही हूँ और स्ट्रेस ले रही हूँ। इसके बाद मुझे मेरे परिवार और दोस्तों की याद आयी। मुझे याद है कि साल 2016 से 2017 के बीच मुझे एहसास हुआ कि जिससे मुझे ख़ुशी मिले मैं वो काम नहीं कर रही हूँ। मैंने बैक-टू-बैक फिल्में कीं जिसके बाद मुझे लगा कि मेरी जिंदगी में बहुत कुछ हो रहा है और अपने माइंड और बॉडी को बैलेंस करने के लिए मुझे रुकने की जरूरत है। इसलिए मैंने यह फैसला किया।

इसे भी पढ़ें: फैंस के साथ-साथ बेटी और पत्नी भी हुईं शाहरुख़ खान के पठान लुक की दीवानी, तारीफ में कर डालें ये पोस्ट

मेन्टल हेल्थ के कारण मुंबई छोड़ने वाली नरगिस फाखरी ने अपनी वापसी पर बात करते हुए कहा कि मैं उस समय पर ध्यान नहीं देना चाहती। मैं अब ठीक हूँ और हर चीज सँभालने के लिए तैयार हूँ। मैं पहले ही मुंबई वापस आने वाली थी पर कोरोना वायरस महामारी के कारण ऐसा नहीं हो सका। मैं मार्च 2020 में मेडिटेशन रिट्रीट में शामिल हुई थी वहां से बाहर आने के बाद देखा कि लॉकडाउन लग गया है। महामारी के दौरान मैं अमेरिका में थी और काम पर वापस जाने के लिए तरस रही थी। अब मैं इंडिया में हूँ और काम पर वापस जाने के लिए तैयार हूँ। मैं जल्द ही अभिनेता पवन कल्याण के साथ अपने साउथ के प्रोजेक्ट हरि हर वीरा मल्लू की शूटिंग शुरू करने वाली हूँ और मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूँ। यह एक पीरियड फिल्म है, इस जॉनर की फिल्में मैंने पहले कभी नहीं की तो मैं इस प्रोजेक्ट से काफी खुश हूँ।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...