यौन उत्पीड़न मामले में स्लमडॉग मिलियनेयर के अभिनेता को मिली अग्रिम जमानत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 27, 2021

मुंबई। मुंबई की एक अदालत ने शुक्रवार को फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर में किरदार निभा चुके अभिनेता मधुर मित्तल को यौन उत्पीड़न मामले में अग्रिम जमानत प्रदान की। मित्तल की पूर्व प्रेमिका ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। महिला की शिकायत के आधार पर खार पुलिस ने 23 फरवरी को मित्तल के खिलाफ यौन उत्पीड़न समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि मित्तल ने दोनों के बीच अलगाव होने के बाद उनका यौन उत्पीड़न किया।

इसे भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव होने पर मिलिंद सोमन बोले- मैं कैसे संक्रमित हुआ कहना मुश्किल है

गिरफ्तारी के डर से मित्तल ने अपनी वकील सवीना बेदी के जरिए अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। बेदी ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि मित्तल शिकायकर्ता से प्रेम करते थे और वह अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहते थे। मित्तल ने अपनी याचिका में दावा किया था कि दोनों के बीच अलगाव होने के बाद भी शिकायतकर्ता किराए की रकम साझा कर उसी घर में रहना चाहती थी लेकिन अभिनेता ने इससे इंकार कर दिया, जिससे वह गुस्सा हो गई। वहीं, अभियोजन ने अभिनेता की याचिका का विरोध करते हुए दावा किया कि मित्तल लगातार शिकायतकर्ता को परेशान कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Thane में सामान ले जा रहे वाहन में लगी आग, कोई घायल नहीं

Priyanka Gandhi पहुंचेंगी अमेठी, चुनाव की रणनीति पर करेंगी चर्चा

Amethi में कांग्रेस कार्यालय पर हमला, कारों में तोड़फोड़, सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- मूकदर्शक बनी रही पुलिस, भाजपाई करते रहे गुंडागर्दी

Supreme court ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में Umar Ansari को जमानत दी