कोरोना पॉजिटिव होने पर मिलिंद सोमन बोले- मैं कैसे संक्रमित हुआ कहना मुश्किल है

Milind Soman
अभिनेता-मॉडल मिलिंद सोमन ने कहा कि वह कोरोना से संक्रमित कैसे हुए यह बताना काफी मुश्किल है।इंस्टाग्राम पर सोमन ने अपनी हालिया यात्रों के बारे में लिखते हुए कहा कि वह हैरान हैं कि वह कैसे और किससे संक्रमित हो गए।

मुंबई।अभिनेता-मॉडल मिलिंद सोमन ने शुक्रवार को कहा कि वह सभी तरह के एहतियात बरतने के बाद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। उन्होंने संक्रमित होने की जानकारी बृहस्पतिवार को साझा की थी और बताया था कि वह पृथकवास में हैं। इंस्टाग्राम पर सोमन ने अपनी हालिया यात्रों के बारे में लिखते हुए कहा कि वह हैरान हैं कि वह कैसे और किससे संक्रमित हो गए। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘‘ दिल्ली से लौटने पर 18 मार्च को जांच में मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। मैं घर से काम कर रहा था और सिर्फ दौड़ने के लिए ही घर से बाहर निकलता था लेकिन 23 मार्च को मुझे कमजोरी होने लगी।

इसे भी पढ़ें: निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अजय देवगन के साथ काम करना क्यों छोड़ा था?

सिर में भी थोड़ा दर्द रहा और शरीर का तापमान 98 डिग्री हो गया।’’ अभिनेता अंतिम बार अल्ट बालाजी और जी 5 की सीरीज ‘पौरुषपुर’ में दिखे हैं। उन्होंने कहा कि वह पिछले साल से ही लगातार यात्राएं कर रहे हैं और कम से कम 30 बार कोविड-19 की जांच करा चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह बहुत ज्यादा सावधानी बरत रहे थे। आमिर खान, मनोज वाजपेयी, आर माधवन, कार्तिक आर्यन, और सतीश कौशिक जैसे कई बॉलीवुड अभिनेता हाल के दिनों में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बृहस्पतिवार को मुंबई में कोविड-19 के 5,504 नए मामले सामने आए हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़