कंगना के शो lock up के नंबर वन कैदी बने मुनव्वर फारूकी, ट्रॉफी के साथ मिली मोटी रकम

By निधि अविनाश | May 08, 2022

शनिवार रात को कंगना रनौत के शो लॉक अप का ग्रैंड फिनाले हुआ।बता दें कि मुनव्वर फारूकी इस शो के विजेता घोषित किए गए है। पायल रोहतगी उपविजेता रही, जबकि प्रिंस नरूला शो से बाहर हो गए क्योंकि उन्होंने ऑल्ट बालाजी के साथ एक वेब सीरीज चुन ली थी। विजेता मुनव्वर फारूकी को 20 लाख रुपये कैश के साथ कार और इटली की यात्रा करने को मिलेगा। मुनव्वर फारूकी के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जीत की सराहना कर रहे हैं। कई लोग तो यहां तक कमेंट कर रहे हैं कि करण कुंद्रा ने मुनव्वर की जीत पर क्या प्रतिक्रिया दी। अपनी जीत के बाद से, मुनव्वर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे है।

70 दिनों के कड़े संघर्ष के बाद मुनव्वर कंगना के शो के नंबर वन कैदी बन चुके हैं। बता दें कि पहले से ही मुनव्वर के फैंस उन्हें शो का विजेता घोषित कर चुके थे। अब शो जीतने के बाद मुनव्वर का पहला बयान भी सामने आया है। लॉक अप विजेता बनने के बाद मुनव्वर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यह 10 या 20 सेकेंड के काम को देखकर आपको जज किया जा सकता है, लेकिन जब आप कहीं 24 घंटे सातों दिन कैमरे के बीच हो और जनता गवाह हो तो आप सही में क्या हो वो सभी को दिख जाता है। शायद यह मेरे नसीब में था जीतना। उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया भी किया और कंगना को लेकर भी एक बयान दिया। मुनव्वर ने कहा कि, कंगना ने शो में बहुत ही प्रोफेशनली काम किया है और शुक्रगुजार हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है।

प्रमुख खबरें

Jharkhand Illegal Mining: न्यायालय ने सीबीआई जांच की अनुमति दी, लेकिन आरोप पत्र दाखिल करने से रोका

Hardeep Singh Nijjar Killing | हरदीप निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने 3 भारतीयों को गिरफ्तार किया, तीनों हिट स्क्वाड का हिस्सा

Haryana । JJP विधायक सिहाग ने BJP के रणजीत चौटाला को समर्थन देने की घोषणा की

Delhi Tihar Jail में कैदी की हत्या, भोजन को लेकर हुई थी बहस