नायडू ने महागठबंधन के भविष्य की योजना पर ममता संग की चर्चा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 10, 2019

कोलकाता। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगूदेशम पार्टी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने महागठबंधन के भविष्य की योजना पर खड़गपुर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बंद कमरे में चर्चा की। तृणमूल कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार बनर्जी और नायडू की मुलाकात बृहस्पतिवार शाम को करीब 15 मिनट तक चली। तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ सदस्य ने कहा कि दोनों नेताओं ने महागठबंधन के भविष्य की योजना पर बात की। 

इसे भी पढ़ें: देश में चुनावी प्रक्रिया में पारदर्शिता के लिए अपनी लड़ाई जारी रहेगी: नायडू

दोनों ने तेलुगूदेशम पार्टी के नेताओं की बुधवार को नयी दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बारे में भी बातचीत की। इस सवाल पर कि क्या 21 मई को विपक्षी दलों की प्रस्तावित बैठक में बनर्जी शामिल होंगी, तृणमूल नेता ने कहा कि बैठक की तारीख अभी तय नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि बैठक कुछ दिन टल जाए और 23 मई के बाद हो। दीदी इसमें भाग ले सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: 23 मई के लिए कांग्रेस का एक्शन प्लान, भाजपा एक कदम भी चूकी तो विपक्ष बनाएगी सरकार

तृणमूल नेता के मुताबिक समझा जाता है कि दोनों ने वीवीपैट के मुद्दे पर और लोकसभा चुनाव के पांच चरणों में अब तक हुए मतदान प्रतिशत के बारे में चर्चा की। इससे पहले नायडू ने बृहस्पतिवार को खड़गपुर में तृणमूल कांग्रेस की एक जनसभा में बनर्जी के साथ भाग लिया।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana