पीएम के कार्यक्रम के निमंत्रण पत्र में शिवसेना सांसद का नाम गायब, MMRDA ने मांगी माफी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 07, 2019

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के लिए प्रकाशित निमंत्रण पत्र में शिवसेना सांसद राहुल शेवाले का नाम नदारद था। सांसद की आपत्ति के बाद एमएमआरडीए ने माफी मांगी और भूल सुधार कर दोबारा निमंत्रण पत्र छपवाए। सूत्रों के मुताबिक दक्षिण मध्य मुंबई से सांसद राहुल शेवाले ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मुंबई महानगर क्षेत्रीय विकास प्राधिकरण (एमएमआरडीए) के अधिकारियों से निमंत्रण पत्र में आमंत्रित लोगों की सूची में उनका नाम नहीं होने की शिकायत की।

इसे भी पढ़ें: तेज बारिश के कारण मुंबई में मोदी के समारोह स्थल में बदलाव

सूत्रों ने बताया कि एमएमआरडीए की ओर से माफी मांगने और शुक्रवार रात को सुधार कर निमंत्रण पत्र दोबारा प्रकाशित करवाने के बाद शनिवार को शेवाले तीन मेट्रो लाइन की आधारशिला रखने के लिए आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल हुए। 

मेट्रो लाइन शेवाले के निर्वाचन क्षेत्र से भी गुजरेगी। बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में राजग के सहयोगी शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और रामदास अठावले भी शामिल हुए। दोनों के बैठने की व्यवस्था प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री फडणवीस और अन्य भाजपा नेताओं के साथ की गई थी। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के एक दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी, भगवान गणेश के दर्शन किए

मोदी का यह दौरा राज्य विधानसभा चुनावों की घोषणा से कुछ दिन पहले हुआ है। राज्य में अगले महीने चुनाव होने है। इसके मद्देनजर भाजपा-शिवसेना बंद दरवाजे में सीट बंटवारे पर चर्चा कर रही है। 

 

प्रमुख खबरें

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?

गाजा विरोध प्रदर्शन के कारण ग्रेजुएशन सेरेमनी किया रद्द, कोलंबिया यूनिवर्सिटी ने लिया फैसला

MI vs SRH IPL 2024: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन