दिल्ली में नवनीत राणा की हनुमान चालीसा, कहा- महाराष्ट्र में चल रही उद्धव के करप्शन की लंका, हनुमान भक्त BMC को गाड़ने का काम इस बार करेंगे

By अभिनय आकाश | May 14, 2022

अमरावती के सांसद नवनीत राणा ने दिल्ली के सीपी के हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया। उनके साथ उनके पति और महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा भी मौजूद हैं। बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के ऐलान के बाद उन्हें अप्रैल में गिरफ्तार किया गया था। बाद में कोर्ट की तरफ से राणा दंपत्ति को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। जेल से छूटने के बाद नवनीत राणा अपने पति के साथ सीधे दिल्ली ही पहुंचीं और तब से दोनों यहीं डटे हुए हैं। राणा दंपति को इसका बखूबी अहसास है कि दिल्ली में महाराष्ट्र जैसा जोखिम नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के इस चुनाव में बीजेपी के साथ हाथ मिला NCP ने कांग्रेस के साथ कर दिया बड़ा खेल, पवार-पटोले के बीच छिड़ी जुबानी जंग

मीडिया से बात करते हुए अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने कहा कि अब करप्शन के विरोध में युद्ध लड़ूंगी और उद्धव ठाकरे करप्शन की लंका लेकर महाराष्ट्र में है। इस करप्शन की लंका को लेकर अब युद्ध होगा। अजान को लेकर हनुमान चालीसा पढ़े जाने को लेकर किए गए सवाल पर राणा ने कहा कि मुझे लगता है कि वो हिंदुत्व विरोधी उद्धव ठाकरे हैं। अगर थोड़ी भी विचारधारा अभी भी हिन्दू की बाकी होगी तो आज वो अपनी रैली में हनुमान चालीसा पढ़कर शुरुआत करेंगे। नवनीत राणा ने कहा कि नहीं तो हम तो युद्ध के मैदान में उतर ही गए हैं। पूरी करप्शन की उनकी लंका बीएमसी के माध्यम से महाराष्ट्र में चल रही है उसके विरोध में हम चलेंगे। 

इसे भी पढ़ें: औरंगजेब की कब्र पर अकबर का फातिहा, मनसे ने दी चेतावनी, फडणवीस ने कहा- जाकी रही भावना जैसी

गले में भगवा पतका पहनने के सवाल पर नवनीत राणा ने कहा कि भगवा पहनकर कोई मैसेज नहीं बल्कि ये मेरे धर्म का प्रचार-प्रसार है। मेरी पीढ़ी ने पहले भी किया है। हम भी करेंगे और हमारी आने वाली पीढ़ी भी करेगी। बीएमसी पर निशाना साधते हुए राणा ने कहा कि हनुमान भक्त और राम भक्त उन्हें गाड़ने का काम इस बार करेंगे। उद्धव ठाकरे पिछली दो पीढ़ियों से करप्शन लेकर महाराष्ट्र में बैठे हैं, वो कप्शन की लंका जब तक खत्म नहीं होगी मैं सांस नहीं लूंगी।

प्रमुख खबरें

लॉन्च होने जा रही Bajaj Pulsar NS400, जानें क्या होगा खास और कितनी है कीमत

झारखंड कांग्रेस का X अकाउंट क्यों कर दिया गया सस्पेंड? जानें कौन सा फेक वीडियो पोस्ट करने पर गिरी गाज

कांग्रेस नेता Vikramaditya Singh ने भाजपा की Kangana Ranaut को खुली बहस की चुनौती दी

केंद्र के नियंत्रण में नहीं है CBI, पश्चिम बंगाल मामले में सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार ने जानें क्या कहा?