नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को बताया मुस्लिम, कहा- फर्जी दस्तावेज बनवाकर नौकरी पाई और दलित का हक छीना

By अभिनय आकाश | Oct 26, 2021

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक और मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी पर बड़ा आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि समीर वानखेड़े मुस्लिम हैं और फर्जी दस्तावेजों के आधार पर उन्होंने नौकरी हासिल की है। नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'फर्जी दस्तावेज बनाकर कोई व्यक्ति शेड्यूल कास्ट के कोटे में अगर नौकरी हासिल करता है तो किसी गरीब का हक मारा जा रहा है तो इस लड़ाई को लेकर हमें आगे बढ़ना होगा।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र: ठाणे में कोविड-19 के 140 नये मामले, दो और व्यक्तियों की मौत

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि मुंबई में किसी भी व्यक्ति का बर्थ सर्टिफिकेट ऑनलाइन सर्च किया जा सकता है। समीर वानखेडे की बहन यासमीन का बर्थ सर्टिफिकेट ऑनलाइन अवेलेबल है लेकिन समीर वानखेडे का नहीं है हमने बहुत सर्च किया लेकिन यह सर्टिफिकेट नहीं मिला। शेड्यूल कास्ट सर्टिफिकेट वैलिडिटी कमेटी के पास यह मामला जाकर इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिताजी के नाम का लाभ समीर वानखेड़े ने आज तक गलत तरह से लिया है, हम इसकी शिकायत करेंगें। आज तक जितनी भी तनख्वाह ली है वो उनको वापस करनी पड़ेगी, पेंशन भी बंद होगी। सिर्फ एक मामला नहीं है, हमें लगता है कि दो शिकायत होंगी।

इसे भी पढ़ें: 1000 मीटर एकल कायक वोट में भारतीय सेना के सालम सुनील सिंह और कैनो एकल वोट में उतराखंड राज्य के एन रिबासोन सिंह रहे प्रथम व द्वितीय

 नवाब मलिक यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि मैं आह्वान करता हूं कि वानखेड़े मेरे खिलाफ मानहानि का मामला करें। मैं अपना केस लड़कर इनका फर्ज़ीवाड़ा सामने लाऊंगा... 100-200 करोड़ की बात न करें, 10% स्टैंप ड्यूटी भरनी होती है, आपके पास 2 नंबर के हज़ारों करोड़ हो सकते हैं, लेकिन स्टैंप ड्यूटी भरने का काग़ज़ नहीं होगा।

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh: यादव लैंड में अखिलेश की असली परीक्षा, जानिए तीसरे चरण की 10 सीटों का समीकरण

अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप हारी... पूर्व पाक प्लेयर ने पीसीबी को लताड़ा

Saath Nibhaana Saathiya के सेट से गोपी बहू की विदाई पर फूट-फूट कर रोई थी कोकिलाबेन, Devoleena Bhattacharjee और Gia Manek में से कौन था फेवरेट?

हिन्दू विवाह पर सर्वोच्च अदालत का स्वागतयोग्य फैसला