सपा-बसपा गठबंधन को समर्थन देने के तेजस्वी के ऐलान पर NDA की चुटकी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 15, 2019

 पटना। उत्तर प्रदेश में सपा बसपा गठबंधन को समर्थन देने का ऐलान करने वाले राजद नेता तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए बिहार में सत्तारूढ़ राजग ने आज यहां कहा कि उनसे फूल लेते समय बुआ भतीजे को कांटा चुभ गया होगा और यही कारण है कि उन्होंने गठबंधन के लिए राजद से बातचीत तक नहीं की। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद नेता पर चुटकी ली और कहा कि आज मुलाकात के दौरान गुलदस्ता भेंट करने के दौरान दोनों को पुराना कांटा चुभ गया होगा, इसलिए दोनों ने उनसे गठबंधन के संबंध में कोई बात नहीं की ।

 

सुशील ने कहा, 'उत्तरप्रदेश की बुआजी ने वजूद बचाने के लिए भले ही सपा के हमले और गेस्टहाउस कांड को जहर का घूंट पीकर भुला दिया हो और भतीजा उनका जन्मदिन मनाकर आल इज वेल का संदेश दे रहे हों, लेकिन सपा-बसपा यह नहीं भूले हैं कि 2015 में बिहार में महागठबंधन बनाते समय कैसे लालू प्रसाद ने मुलायम सिंह यादव का अपमान किया था।’ उन्होंने कहा कि अखिलेश को यह भी याद ही होगा कि उनके पिता को प्रधानमंत्री बनने से किसने रोका था।

 

यह भी पढ़ें: सपा-बसपा ने वही किया जो भाजपा चाहती थी: कांग्रेस

 

सुशील ने दावा किया, ‘‘राजग के खिलाफ गठबंधन बनने से पहले ही बिखर गया। कर्नाटक सरकार की हालात किसी से छिपी नहीं है । 2019 के आम चुनाव में जनता प्रांतीय दलों के स्वार्थी गठबंधन के किसी मजबूर व्यक्ति को नहीं, बल्कि बड़े और त्वरित फैसले करने वाले मजबूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही फिर से देश की सेवा का अवसर देगी।’’ लोजपा नेता चिराग पासवान ने तेजस्वी की मायावती और अखिलेश से मुलाकात के बारे में कहा कि उन्हें आश्चर्य होता है कि बिहार में विपक्ष किस महागठबंधन की बात कर रहा है क्योंकि सचाई यह है कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को गठबंधन से बाहर कर दिया गया है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने सवाल किया कि क्या तेजस्वी को सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस को शामिल नहीं किए जाने के पार्टी के "अपमान" से कोई सरोकार नहीं है।

 

प्रमुख खबरें

World Cup में Surya तीसरे नंबर पर उतरें , भारत और वेस्टइंडीज का फाइनल चाहते हैं Lara

परिवारों की शुद्ध बचत तीन साल में नौ लाख करोड़ रुपये घटीः सरकारी आंकड़ा

देश के आठ प्रमुख शहरों में 2023 में खाली पड़े shopping mall की संख्या बढ़कर 64 हुई: Report

Kiren Rijiju ने Rahul Gandhi को लिया आड़े हाथ, पूछा China और Pakistan से इतना प्रेम क्यों है?