हार का डर ममता बनर्जी की आंखों में दिख रहा है, कूच बिहार के बावल पर बोले निसिथ प्रमाणिक, बाइक पर आए TMC के गुंडों ने लोगों पर किया अटैक

By अभिनय आकाश | Apr 19, 2024

केंद्रीय मंत्री व कूच बिहार से भाजपा उम्मीदवार निसिथ प्रमाणिक ने कहा कि मुझे खबर मिली कि 100 से ज्यादा बाइक पर आए टीएमसी के बहुत सारे गुंडे व असामाजिक तत्वों ने यहां तोड़-फोड़ की है। उन्होंने महिलाओं व लोगों पर आक्रमण किया है। वोट डालने पहुंचे केंद्रीय मंत्री निसिथ प्रमाणिक ने कहा कि चुनाव आयोग ने बहुत हद तक स्थिति को कंट्रोल कर लिया है। लेकिन टीएमसी के कुछ गुंडे अब भी एक्टिव हैं। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से हंगामा किया है। उससे हारने का डर ममता बनर्जी की आंखों में दिख रहा है। 

इसे भी पढ़ें: शोभायात्रा में पत्थरबाजी से बदलेगा बंगाल का समीकरण, जब दीदी को था अंदेशा तो कैसे हुई हिंसा?

भाजपा सांसद दिलीप घोष ने कूच बिहार में चुनाव के दौरान हुई हिंसा को लेकर पूछे जाने पर कहा कि कूच बिहार में लोगों को डराने की कोशिश हो रही है... लेकिन इसका कोई असर नहीं होगा, मतदान अच्छे से होगा। 

इसे भी पढ़ें: मतदान से कुछ घंटे पहले बंगाल के कूच बिहार में हमले में तृणमूल के दो कार्यकर्ता घायल हो गए

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को ईद मनाने के लिए अपने गृह राज्य पश्चिम बंगाल में मौजूद प्रवासी श्रमिकों से काम पर लौटने से पहले चल रहे लोकसभा चुनाव में मतदान करने का आग्रह किया। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुर्शिदाबाद में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ने दावा किया कि अगर वे केंद्र में सत्ता में लौटे तो भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार उनका आधार कार्ड और नागरिकता छीन लेगी।

प्रमुख खबरें

Important Election Issues: सिक्किम विधानसभा चुनाव में भ्रष्टाचार के मुद्दे ने पकड़ा तूल, समझिए यहां का समीकरण

Chennai Airport पर शारजाह से आई महिला यात्री से 1.07 करोड़ रूपये का सोना जब्त

Baramati लोकसभा में क्षेत्र में बदलाव की लहर, Supriya Sule के खिलाफ Sunetra Pawar का पलड़ा भारी

बड़ा रोचक है महाराष्ट्र के उस्मानाबाद का चुनावी मुकाबला, चुनावी मैदान में उतरे ये दिग्गज नेता