कुंभकरण की भांति सो रही हैं BJP, ठाकरे बोले- राम के नाम पर नहीं चलने देंगे कोई जुमला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 25, 2018

पंढरपुर। शिवसेना ने सोमवार को भाजपा से कहा कि वह राम मंदिर मुद्दे पर अपना रूख स्पष्ट करे और संसद में इस पर चर्चा करे। पार्टी ने राफेल सौदे को लेकर भी अपने गठबंधन सहयोगी पर निशाना साधा। भाजपा पर निशाना साधते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी भगवान राम या अन्य किसी भी हिन्दू देवी-देवताओं के नाम पर कोई ‘जुमला’ नहीं चलने देगी। उन्होंने इसपर जोर दिया कि सत्ता में आने वाले अब कुंभकरण की भांति सो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: चुनाव में हार देखकर शिवसेना उठा रही राम मंदिर का मुद्दा

सोलापुर की तीर्थ नगरी में लोगों को संबोधित करते हुए ठाकरे ने भाजपा के सहयोगियों से कहा कि वह राम मंदिर के मुद्दे पर अपना रूख स्पष्ट करें। ठाकरे पिछले ही महीने उत्तर प्रदेश के फैजाबाद स्थित अयोध्या गए थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस मुद्दे पर संसद में चर्चा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा से एक बात कहना चाहता हूं, हम ‘अच्छे दिन’ और प्रत्येक व्यक्ति को 15 लाख रुपये के जुमले पर आपको माफ कर सकते हैं। लेकिन अगर आप हमारी आस्था और भगवान के नाम पर एक और जुमला दिया, तो हम आपको माफ नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़ें: राममंदिर मामले में बोले नीतीश कुमार, SC के फैसले से या आपसी सहमति से सुलझे मामला

ठाकरे ने कहा कि हम भगवान राम और अन्य किसी भी हिन्दू देवी-देवता के नाम पर आपको कोई झूठा वादा नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना उन जुमलों का पर्दाफाश करेगी। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज