'बंगाल में कोई सुरक्षित नहीं', शुभेंदु अधिकारी का आरोप- टीएमसी के लिए काम करती है पुलिस

By अंकित सिंह | Nov 04, 2022

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने एक बार फिर से ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ जबरदस्त ने हमला बोला है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था और मवेशी तस्करी के संबंध में टीएमसी की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने पश्चिम बंगाल पुलिस पर भी टीएमसी के लिए काम करने का आरोप लगा दिया। अपने बयान में शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल में कोई सुरक्षित नहीं, यहां तक ​​कि जनप्रतिनिधि भी नहीं। उन्होंने कहा कि पुलिस टीएमसी के लिए काम करती है और कट मनी जमा करती है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था का पालन नहीं होता है। 

 

इसे भी पढ़ें: MCD चुनाव के ऐलान पर केजरीवाल बोले- भाजपा ने पूरी दिल्ली में कूड़ा फैला दिया, इस बार दिल्लीवासी AAP को चुनेंगे


भाजपा नेता ने कहा कि ईडी के दिल्ली में दर्ज मवेशी तस्करी के संबंध में मामले में कई लोग शामिल हैं। उन्होंने कहा कि आरोप साबित होने पर उन्हें तिहाड़ जेल जाना होगा, जहां उन्हें यहां मिलने वाली सुविधाएं नहीं मिलेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि टीएमसी कोयला और मवेशी तस्करी, भर्ती घोटाला, पोंजी योजनाओं में शामिल चोरों की सरकार है। पश्चिम बंगाल में डेंगू की स्थिति को लेकर भी शुभेंदु अधिकारी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि डेंगू पूरे राज्य में फैल रहा है और मुख्यमंत्री तथा उनके प्रशासन छुट्टी पर है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि दुआरे सरकार के नाम पर पंचायत चुनाव की तैयारी की जा रही है। झूठ बोला जा रहा है। सरकारी और निजी अस्पताल में डेंगू के मरीज भरे पड़े हैं। सरकार पूरी तरीके से विफल है। 

 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली MCD चुनाव का ऐलान, 4 दिसंबर को होंगे सभी सीटों पर मतदान, 7 को आएंगे नतीजे



सीएए पर बड़ा बयान

इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया था कि देश में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) लागू करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है और पश्चिम बंगाल इससे अछूता नहीं रहेगा। केंद्र ने सोमवार को अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान से आने वाले और वर्तमान में गुजरात के दो जिलों में रह रहे हिंदुओं, सिखों, बौद्ध, जैनियों, पारसियों और ईसाइयों को नागरिकता कानून 1955 के तहत भारतीय नागरिकता देने का फैसला किया है।इसके एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता अधिकारी की टिप्पणी आई है। 

प्रमुख खबरें

Bihar: मल्लिकार्जुन खड़गे का दावा, पीएम मोदी के लिए सरकार बनाना बेहद मुश्किल, जनता में भारी गुस्सा

Andhra Pradesh : प्रधानमंत्री मोदी देश को बांटने के लिए उठा रहे हैं हिंदू-मुस्लिम मुद्दा : Mallikarjun Kharge

MS Dhoni के लिए फैन की दिवानगी, सिक्योरिटी को चकमा देकर मैदान में घुसकर छुए माही के पैर- Video

कम प्रावधानों के कारण Union Bank of India का शुद्ध लाभ चौथी तिमाही में 18 प्रतिशत बढ़ा