एमवीए सरकार को ‘खतरे’ के विपक्ष के दुष्प्रचार में कोई सच्चाई नहीं : संजय राउत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 30, 2021

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार स्थिर है और सत्तारूढ़ गठबंधन को किसी तरह के ‘‘खतरे’’ के विपक्ष के दुष्प्रचार में कोई सच्चाई नहीं है। एमवीए सरकार में मतभेदों की अटकलों के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने के एक दिन बाद राउत की ये टिप्पणियां आयी हैं। एमवीए सरकार में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस शामिल हैं। ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि शिवसेना अपने पूर्व सहयोगी दल भाजपा से सुलह करने पर विचार कर रही है।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश की पंचायत का अजीब इंसाफ, बलात्कार के आरोपी को पड़ेंगी पांच चप्पल

राउत ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘सबकुछ ठीक है। एमवीए सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार को किसी तरह के खतरे के विपक्ष के दुष्प्रचार में कोई सच्चाई नहीं है।’’ मंगलवार को मुख्यमंत्री और राकांपा अध्यक्ष के बीच मुलाकात के बारे में पूछने पर राउत ने कहा कि उन्होंने ‘‘मौजूदा राजनीतिक हालात’’ पर चर्चा की। उन्होंने कहा, ‘‘गठबंधन के दो बड़े नेता मुख्यमंत्री और सरकार के मुख्य मार्गदर्शक ने मुलाकात की।’’

इसे भी पढ़ें: डीडीएमए ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन के कारण लक्ष्मी नगर बाजार किया बंद

राज्यसभा सदस्य ने कहा कि बैठक के बाद उन्होंने भी पवार से बात की। कोविड-19 महामारी से लड़खड़ायी अर्थव्यवस्था के लिए हाल में केंद्र सरकार द्वारा घोषित पैकेज पर एक सवाल के जवाब में राउत ने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि आम जनता इससे खुश है। आजीविका, नौकरियों को हुए नुकसान और बढ़ती बेरोजगारी पर लोगों की चिंताओं पर सरकार ने कुछ स्पष्ट नहीं किया।

प्रमुख खबरें

ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक ने कांटाबांजी विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया

Esha Deol ने 44वीं शादी की सालगिरह पर Hema Malini और Dharmendra की अनदेखी तस्वीर साझा की

पाकिस्तान क्रिकेट ने की 18 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा, T20 WC से पहले तीन खिलाड़ी होंगे बाहर

Vaccine Certificate से हटी PM Narendra Modi की फोटो, Covishield विवाद के बाद लिया फैसला या और कुछ है कारण, जानें...