महिला जर्नलिस्ट के सामने OLA ड्राइवर ने किया मास्टरबेट, ट्विटर पर बताई आपबीती

By निधि अविनाश | Dec 04, 2021

बेंगलुरु में एक महिला जर्नलिस्ट के सामने ओला कैब ड्राइवर ने हस्तमैथुन (Masturbation) करना शुरू कर दिया। इस अश्लील हरकत की जानकारी खुद जर्नलिस्ट ने ट्वीटर पर शेयर किया है। उन्होंने ट्वीटर पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें वह बता रही है कि कैसे उन्हें एक अश्लील हरकत का सामना करना पड़ा।

उन्होंने लिखा कि, जिस शहर को मैं घर कहती हूं, वहीं आज मुझे असुरक्षित महसूस हो रहा हैं। पत्रकार ने लिखा कि, काम के बाद मैं घर लौट रही थी और मैनें ओला कैब बुक कराई थी। जब मैं कार में बैठी तो ड्राइवर ने मेरे सामने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। ड्राइवर को लगा कि मैं उसपर ध्यान नहीं दे रही हूं लेकिन थोड़ी ही देर बाद उसने एक्टिंग करनी शुरू कर दी कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। मैं मौका देखकर तुरंत चिल्लाई और उसने कैब रोक दी। उस समय मैं एक अंधेरी सड़क पर थी। वो रुका और चला गया। महिला ने आगे लिखा कि, जब आप ऐसी स्थिति में होते है तो आपके दिमाग में कुछ नहीं चल रहा होता हैं। आप बस उस वक्त यह सोचते है कि जल्द से जल्द इस स्थिति से बचा जाए। थोड़ी देर बाद मूझे दूसरी राइड मिली। ओला कपंनी ने ड्राइवर को सस्पेंड करने का भरोसा दिया है। महिला ने सवाल करते हुए कहा कि, काम के बाद हम घर लौटते समय कैसे सुरक्षित महसूस करें? क्या हम काम करना बंद कर दें?' महिला ने बताया कि, इस कारण से महिलाएं जब अकेले होती है तो यात्रा करते समय फोन पर बात करती हैं। अपनी लोकेशन दूसरों से शेयर करती हैं। यह सब करना केवल महिलाओं की सुरक्षा के लिए होता है। 

बता दें कि, इस घटना के बाद ओला कंपनी ने ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया है। वहीं, बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने भी इस घटना पर खेद जताया है और इस मामले की जांच के लिए एक टीम गठित कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कराने का आश्वाशन दिया है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने पहले चुनावी रोड शो में कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री को कोई तोड़ नहीं सकता

Manipur में उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों की मौत

अगर भाजपा दोबारा जीती तो देश में चुनाव और आरक्षण खत्म कर देगी: आप नेता संजय सिंह

Jabalpur के कबाड़ गोदाम में विस्फोट के मामले में दो गिरफ्तार; घटनास्थल से बरामद हुए शरीर के अंग