एलन बॉर्डर ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के दबदबे का जाना पहचाना अहसास वापस आया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 30, 2019

लंदन। पूर्व कप्तान एलेन बोर्डर का मानना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मुश्किल में घिरने के बावजूद जीत दर्ज करने के बाद आस्ट्रेलियाई टीम अतीत में अजेय रही टीम जैसी दिखने लगी है। शनिवार को लार्ड्स में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आस्ट्रेलियाई टीम 46 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद संकट में थी। आरोन फिंच की टीम हालांकि अतीत की आस्ट्रेलियाई टीमों की तरह वापसी करते हुए नौ विकेट पर 243 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में सफल रही जिसके बाद मिशेल स्टार्क ने न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी को ध्वस्त करते हुए टीम को 86 रन से जीत दिला दी।

इसे भी पढ़ें: मिशेल स्टार्क ने कहा, भारत से हार हमारे लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ

यहां तक कि हैट्रिक भी न्यूजीलैंड के काम नहीं आई। बोर्डर ने कहा कि यह काफी प्रभावशाली जीत है क्योंकि उन्होंने मुश्किल हालात में जीत हासिल की। इस टूर्नामेंट में वह रन बनाने के लिए शीर्ष क्रम में वे आरोन फिंच, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ पर निर्भर थे लेकिन अचानक ही वे मुश्किलों में घिर गए और इससे बाहर निकलना काफी अच्छा संकेत है। बोर्डर ने विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी की तारीफ की जिन्होंने मुश्किल पिच पर 72 गेंद में 71 रन बनाए।

इसे भी पढ़ें: वर्ल्ड कप की करो तैयारी यहां भी आ रहे भगवाधारी !

उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था कि वह बाकी खिलाड़ियों से अलग पिच पर बल्लेबाजी कर रहा है। उसने विकेट के दोनों तरफ गेंद को खूबसूरती से हिट किया और कुछ अच्छे कवर ड्राइव भी लगाए जो हमने बाकी बल्लेबाजों से नहीं देखे। बोर्डर ने कहा कि बिना किसी संदेह के वह मेरा मैन आफ द मैच है क्योंकि उसके बिना आस्ट्रेलिया 150 रन भी नहीं बना पाता।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana