मिशन मंगल पोस्टर विवाद पर तापसी पन्नू ने कहा, स्टार वैल्यू’ एक क्रूर सच्चाई है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 22, 2019

नयी दिल्ली। फिल्म “मिशन मंगल” के पहले पोस्टर में अभिनेता अक्षय कुमार को महिला सहकर्मियों के मुकाबले ज्यादा जगह दिये जाने को लेकर उपजे विवाद के बीच अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आलोचकों को सीधा संदेश देते हुए कहा कि स्टार वैल्यू एक “क्रूर सच्चाई” है और इसे स्वीकार करना चाहिए। इस फिल्म में तापसी ने कृतिका अग्रवाल नाम की वैज्ञानिक की भूमिका अदा की है जो मंगल की कक्षा में यान भेजने के भारत के मिशन का नेतृत्व कर रही महिलाओं में से एक थीं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

इसे भी पढ़ें: अस्थमा की शिकार प्रियंका चोपड़ा की सिगरेट पीते हुए तस्वीर वायरल, ट्रोलर्स ने कहा ''ढोंगी''

इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार ने राकेश धवन नाम के वैज्ञानिक की भूमिका अदा की है। धवन इस मिशन के प्रभारी थे। 10वें जागरण फिल्म महोत्सव में अभिनेत्री ने कहा कि स्टार वैल्यू एक क्रूर सच्चाई है और उसे हमें स्वीकार करना चाहिए और फिर सोचना चहिए कि इस पर सवाल करने का कोई मतलब नहीं है। इस सच्चाई को बदलने की वजह बनें।’’

इसे भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर अक्टूबर से शुरू करेंगे फिल्म ''दोस्ताना 2'' शूटिंग

जागरण फिल्म महोत्सव रविवार को समाप्त हो गया। ‘मिशन मंगल’ का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। यह फिल्म इसरो के उन वैज्ञानिकों के जीवन पर है जो भारत के पहले अंतरग्रहीय मिशन, मार्स ऑर्बिटर मिशन (एमओएम) का हिस्सा थे। इसे इसरो ने 2013 में प्रक्षेपित किया था। अभिनेत्री ने कहा कि अगर फिल्म में महिला कलाकार विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और वह खुद भी नहीं होती तो भी फिल्म अच्छी कमाई करती।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana