कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर अक्टूबर से शुरू करेंगे फिल्म 'दोस्ताना 2' शूटिंग

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 19 2019 6:12PM
कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर अक्टूबर से शुरू करेंगे फिल्म 'दोस्ताना 2' शूटिंग
Image Source: Google

कार्तिक ने अभी इम्तियाज अली की ''लव आज कल 2'' की शूटिंग की है और इस समय वह लखनऊ में ''पति पत्नी और फिर से'' की शूटिंग कर रहे हैं, अभिनेता को सितंबर के अंत तक शूटिंग पूरी करने की उम्मीद है।

फिल्म 'दोस्ताना 2' की घोषणा करण जौहर पहले ही कर चुके हैं। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर नई खबर यह है कि कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर जो इस समय अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, वह इस फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग अक्टूबर से शुरू करेंगे।

इसे भी पढ़ें: विद्या बालन ने दिया कुंवारी लड़कियों पर शास्त्रों का ज्ञान! देखें पूरा वीडियो

फिलहाल अभी भी इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि फिल्म में तीसरी लीड रोल कौन निभाएंगा। कार्तिक ने अभी इम्तियाज अली की 'लव आज कल 2' की शूटिंग की है और इस समय वह लखनऊ में 'पति पत्नी और फिर से' की शूटिंग कर रहे हैं, अभिनेता को सितंबर के अंत तक शूटिंग पूरी करने की उम्मीद है, जबकि जान्हवी IAF की ऑफिसर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में व्यस्त हैं इसके अलवा और वह हॉरर फिल्म 'रूह-ए-अफ्ज़ा' का शूट भी शायद सितंबर तक पूरा कर ले।

इसलिए 'दोस्ताना 2' के निर्माता एक बार फिर से फर्श पर जाने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि दोनों कलाकार अपने मौजूदा फिल्म शेड्यूल से अक्टूबर तक मुक्त हो जाएंगे। फिल्म का शूट अक्टूबर से शुरू हो जाएगा। जनवरी में दोनों कलाकार अपनी अन्य नये प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए फ्री हो जाएंगे। कार्तिक 'भूल भुलैया 2' का शूट जारी रह सकते हैं, जबकि जान्हवी केजेओ की 'तख्त' और अन्य फिल्म प्रमोशन की तैयारी शुरू कर सकते हैं।
 
यह भी देखें-


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video