कचरे के ढेर में मिली एक दिन की नवजात, पुलिस जुटी जांच में

By सुयश भट्ट | Nov 27, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश में कचरे के ढेर , झाड़ियों में और नदी घाटों पर नवजात बच्चों के मिलने का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के दमोह जिले से आया है। दमोह जिले में कचरे के ढेर में एक दिन की नवजात मिली  है। देहात थाना क्षेत्र के तिदोनि गांव में शनिवार सुबह-सुबह ग्रामीणों ने कचरे के ढेर में एक दिन का नवजात फेंका हुआ देखा। 

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस में क्या होगी सचिन पायलट की जिम्मेदारी? अपनी भूमिका को लेकर खुद किया बड़ा खुलासा 

दरअसल ग्रामीणों ने कचरे के ढेर में नवजात के मिलने की सूचना सरपंच सोमेश गुप्ता को दी।जिसके बाद सरपंच ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को देकर नवजात बच्ची को लेकर दमोहग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। बताया जा रहा है की बच्ची की गंभीर हालत में इलाज जारी है।

वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि यह एक दिन की फिमेल बच्ची है। इसकी हालत काफी गंभीर है। बच्ची का इलाज किया जा रहा है। वहीं थाना टीआई विजय सिंह ने कहा कि इलाके में पतासाजी कर रहे हैं कि यह बच्चा किसका है और किस वजह से इस हालत में छोड़ा गया।

इसे भी पढ़ें:29 नवंबर को होने वाली किसानों की ट्रैक्टर रैली स्थगित, 4 दिसंबर को होगी SKM की अगली बैठक 

इसी कड़ी में कुछ ग्रामीणों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर दबी जुबान बताया कि तिदोनी गांव के ज्यादातर महिलाएं और बच्चे भीख मांगने दमोह शहर जाते हैं। और ऐसा हो सकता है कि ये बच्ची उन्हीं में किसी की हो।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana