पिता ने पान बेचकर बेटे को पढ़ाया, लड़के ने पूरे बिहार में 10वीं रिजल्ट 2023 में हासिल की तीसरी रैंक

By रेनू तिवारी | Mar 31, 2023

बिहार बोर्ड 10वीं का परिणाम 2023 आज जारी किया गया और छात्रों ने 81.04% उत्तीर्ण किया। बीएसईबी 10वीं रिजल्ट 2023 में पहली रैंक एक लड़के ने हासिल की, दूसरी रैंक दो लड़कियों ने साझा की, जबकि तीसरी रैंक दो लड़कों और एक लड़की ने साझा की। पीबी हाई स्कूल, लखीसराय के छात्र जयनंदन कुमार पंडित, बीएसईबी मैट्रिक परिणाम 2023 में तीसरी रैंक हासिल करने वाले छात्रों में से एक थे। उनके घर में जश्न का माहौल है, लोग उन्हें बधाई देने आ रहे हैं और उन्हें मिठाई खिला रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Violence in Howrah | अमित शाह ने राज्यपाल से की बात, बंगाल भाजपा अध्यक्ष को भी लगाया फोन, शुभेंदु ने HC में दायर की याचिका

 

बिहार बोर्ड 10 वीं का परिणाम 2023 आज जारी किया गया और पान स्टॉल के मालिक के बेटे जयनंदन कुमार पंडित ने तीसरी रैंक हासिल की। जयनंदन अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को देते हैं और कहते हैं कि इस अंक के लिए उन्होंने दिन-रात मेहनत की। उन्होंने बिहार बोर्ड 10वीं रिजल्ट 2023 में 500 में से 484 अंक हासिल किए। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने शिक्षकों और परिवार से बहुत सहयोग मिला।

 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : 15 मार्च से लापता महिला का शव मिला, पति समेत ससुराल पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज


बिहार बोर्ड टॉपर के पिता विजय पंडित, एक पान स्टॉल के मालिक और मां रंजू देवी, अपने बेटे की सफलता पर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं। जयनंदन अब आईआईटी में पढ़कर देश की सेवा करना चाहते हैं।

प्रमुख खबरें

विकास ही मुख्य मुद्दा, पीएम हिन्दू-मुसलमान नहीं कर रहे, बल्कि विपक्षी दलों की सच्चाई बता रहे : Pushkar Singh Dhami

Hungary में डेन्यूब नदी में नौका दुर्घटना में दो लोगों की मौत, पांच लापता

Congress ने 70 साल तक Article 370 को बरकरार रखा, Uttar Pradesh में अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना

Jolly LLB 3 का राजस्थान शेड्यूल पूरा करने के बाद, अक्षय कुमार और अरशद वारसी बाइक की सवारी पर निकले, देखें वीडियो