NBA India Games 2019: पेसर्स ने दूसरे प्री-सीजन मैच में भी किंग्स को दी मात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 07, 2019

मुम्बई। इंडियाना पेसर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शनिवार को यहां खेले गए एनबीए के दूसरे प्री-सीजन मैच में सैक्रेमेंटो किंग्स को करारी शिकस्त दी। प्रशंसकों से खचाखच भरे एनएससीआई डोम में पेसर्स ने सैक्रेमेंटो किंग्स को 130-106 के बड़े अतर से हराया। पेसर्स ने शुक्रवार को हुए पहले मैच में भी जीत दर्ज की थी।  

इसे भी पढ़ें: आईसीसी वनडे रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बरकरार भारतीय महिला क्रिकेट टीम

पेसर्स के लए सबसे अधिक अंक एलिजे जॉन्सन (17) ने हासिल किए जबकि किंग्स की ओर से बडी हील्ड ने भी 17 अंक अर्जित किए। जॉन्सन के अलावा, एंथोनी हॉलिडे ने 16 और जकार सैमशन ने 15 अंक हासिल करते हुए पेसर्स की जीत में बड़ा योगदान दिया। मैच का पहला अंक पेसर्स ने हासिल किया। फारवर्ड टीजे वॉरेन ने अपनी टीम का खाता खोला और पेसर्स को अच्छी शुरूआत दिलाई। हालांकि, पेसर्स अपने बढ़त को बरकरार नहीं रख पाई और पहला टाइम आउट लेने तक 8-9 से पीछे रही। 

इसे भी पढ़ें: फेडरर को टक्कर देने वाले सुमित नागल अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे

किंग्स ने टाइम आउट के बाद भी अपने खेल के स्तर को गिरने नहीं दिया और बोग्डन बोग्डानोविक के पांच अंकों की बदौलत पहले क्वार्टर की समाप्ती पर 30-25 से आगे रही। दूसरे क्वार्टर में पेसर्स ने वापसी की और स्कोर को 33-33 से बराबर कर दिया। इसके बाद, पेसर्स की टीम बढ़त बनाने में भी कामयाब रही। हाफ समाप्त में होने में सात मिनट बाकी थे और पेसर्स की टीम 46-37 से आगे हो गई। 

 

हाफ टाइम पर भी पेसर्स आगे रही। टीम के लिए पहले हाफ में सबसे अधिक स्कोर फारवर्ड सैमशन (12) ने किया, किंग्स की ओर से फारवर्ड मार्विन बैग्ले ने 15 अंक अर्जित किए।पेसर्स ने अपने बेहतरीन लय को तीसरे क्वार्टर में भी जारी रखा। पिछले मैच की तरह इस मैच में भी किंग्स की टीम लगातार पिछड़ती चली गई। पेसर्स ने क्वार्टर खत्म होने तक अपनी बढ़त को 96-79 कर लिया। 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी गेंदबाज इरफान ने दिया बड़ा बयान, कहा- मैंने बर्बाद किया गौतम गंभीर का करियर

किंग्स को अंतिम क्वार्टर में एक बड़े अंतर को कम करना था। टीम ने अच्छी शुरूआत, लेकिन पेसर्स को स्कोर करने से नहीं रोक पाई। टाइम आउट लेने तक पेसर्स की बढ़त 106-87 हो गई थी। अंतिम क्षणों में किंग्स नेzकोशिश की, लेकिन वापसी नहीं कर पाई।   

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America