Pak क्रिकेटर रिजवान ने USA में सड़क पर पढ़ी नमाज, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

By अभिनय आकाश | Jun 07, 2023

कितनी दफा मैदान पर ही नमाज अदा करते हुए नजर आने वाले पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने एक बार फिर अपना समर्पण दिखाकर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। रिजवान इस समय पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं। न्यूयॉर्क शहर में एक सड़क के किनारे नमाज अदा करते हुए 32 वर्षीय विकेटकीप  बैट्समैन का एक दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया और इसे खबर लिखे जाने तक 22,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में रिजवान के बगल में कार खड़ी है और वो चटाई पर नमाज अदा करते नजर आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: PoK में मोबाइल टॉवर लगा रहा पाकिस्तान, क्या है ISI का डिजिटल टेरर प्लान

क्रिकेटर ने काले चमड़े की जैकेट और सैंडल के साथ ऑफ-व्हाइट स्वेटपैंट और सिर पर हार्वर्ड स्मारिका टोपी पहने हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि रिजवान वर्तमान में मनोरंजन, मीडिया और खेल (बीईएमएस) के व्यवसाय पर हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के कार्यकारी शिक्षा कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं। इतना ही नहीं इस प्रोग्राम में खेल से जुड़े अन्य बड़े नाम भी शामिल हैं। 

इसे भी पढ़ें: Asia Cup 2023: पाकिस्तान हो सकता है एशिया कप से आउट, हाइब्रिड मॉडल पर भारत को मिला तीन देशों का साथ

रिजवान कई बार बल्लेबाजी के दौरान मैदान में नमाज अदा कर चुके हैं और इसके बाद कई मैच में उन्होंने अपनी टीम को जीत भी दिलाई है। टी20 विश्व कप 2022 के दौरान पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर रिजवान ने कहा था कि अल्लाह की वजह से ही पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुंची है। 


प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America