दिल्ली के स्कूलों में फीस बढ़ाए जाने के खिलाफ पेरेंट्स का फूटा गुस्सा, स्कूल के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

By निधि अविनाश | Aug 26, 2022

दिल्ली के स्कूलों में फीस की बढ़ोतरी होने के बाद अभिभावकों का गुस्सा सातंवे आसमान पर पहुंच गया है। दिल्ली के रोहिणी स्थित डीपीएस स्कूल ने अपनी फीस बढ़ा दी है जिसके खिलाफ अभिभावक स्कूल के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। अभिभावक स्कूल के बाहर हाथों में तख्तियां लेकर खड़े है और फीस में इजाफे का फैसला कम करने की मांग कर रहे है।

इसे भी पढ़ें: 'भाजपा के लिए वरदान हैं राहुल', आजाद के इस्तीफे पर बोले हिमंत बिस्वा सरमा, सोनिया ने सिर्फ अपने बेटे को आगे बढ़ाने का किया काम

बताया जा रहा है कि 25 अगस्त की सुबह-सुबह अभिभावक रोहिणी के दिल्ली पब्लिक स्कूल के सामने जमा हुए थे और स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारे लगा रहे थे। अभिभावकों का कहना है कि स्कूल प्रबंधन ने फीस में बहुत ज्यादा इजाफा किया है। इतनी फीस भरने के लिए कोई भी इतना सक्षम नहीं है। पिछले 6 महीने से फीस में इजाफे के फैसले को वापस लेने की मांग की जा रही है। अभिभावकों ने कहा कि वह फीस वृद्धि का फैसला कम कराने के लिए सरकारी अधिकारियों से भी मिल चुके है लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकलता। अभिभावकों के मुताबिक, सरकारी अधिकारी उन्हें केवल आश्ववासन देकर वापस भेज देते है। बता दें कि स्कूल प्रशासन से जुड़े लोगों में से कोई भी बात करने को तैयार नहीं है।

प्रमुख खबरें

इन राशियों के जातकों को करनी चाहिए कंदब के पेड़ की पूजा, परेशानियां होगी दूर

मदद के नाम पर थमाया 5 किलो राशन का बोरा, प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान, पॉल स्टर्लिंग को सौंपी गई कमान

BSP की लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं आ रही: अखिलेश यादव