यूपी में महागठबंधन को मिला फूलन सेना का साथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 10, 2019

बलिया। लोकसभा चुनाव के छठे व सातवें चरण के चुनाव में फूलन सेना ने उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया है। फूलन सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र निषाद ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह घोषणा की। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश के निषाद समाज को ठगा है। इसीलिये निषाद समाज ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए यह निर्णय लिया है। उत्तर प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी भी इस मौके पर मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: फूलन देवी की हत्या का मुजरिम लड़ना चाहता है इंदौर से लोकसभा चुनाव

उन्होंने बताया कि फूलन देवी के हत्यारे शेर सिंह राणा को हिन्दू ह्रदय सम्राट बताया गया और हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद उत्तर प्रदेश सरकार निषाद समाज को एस सी / एस टी का प्रमाण पत्र नहीं दे रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निषाद समाज उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया करने के लिए संकल्पित है। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि फूलन सेना का उत्तर प्रदेश के बीस जिलों मे व्यापक प्रभाव है। उन्होंने कहा कि छठे व सातवें चरण के चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशियों को इससे बहुत लाभ पहुंचेगा। 

प्रमुख खबरें

पाक नेता कर रहे कांग्रेस के शहजादे को भारत का प्रधानमंत्री बनाने की दुआ : PM Modi

Asim Riaz को मिली नयी मेहबूबा! हिमांशी खुराना से ब्रेकअब के बाद Mystery Girl के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हुए खुश

Prajwal Revanna case: राहुल गांधी ने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को लिखा पत्र, जानें क्या कहा

Healthy Diet: गर्मियों में सूर्य से नहीं बल्कि इन चीजों से भी मिलेगा विटामिन डी, डाइट में जरूर करें शामिल