चैम्पियंस के साथ खेलें: शेन वॉटसन My 11 Circle में सौरव गांगुली से जुड़ें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 21, 2019

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट प्रशंसक अब, भारत के प्रमुख फंतासी क्रिकेट ऐप में से एक, माइ11सर्किल पर दिग्गज क्रिकेटरों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं - क्योंकि शेन वॉटसन प्लेटफॉर्म पर सौरव गांगुली से जुड़ गए हैं। शेन वॉटसन घरेलू ऑस्ट्रेलियाई टी20 लीग में हर मैच के लिए अपनी टीम बनाएंगे, जिससे माइ11सर्किल के खिलाड़ी ‘चैम्पियंस के साथ खेलने’ में सक्षम होंगे  और 1 करोड़ रुपये का शानदार पुरस्कार जीत सकेंगे।

इसे भी पढ़ें: भारतीय टीम की गेंदबाजी दुनिया में सबसे सर्वश्रेष्ठ: डेल स्टेन

"बीट द एक्सपर्ट" प्रतियोगिता शुरू करने के बाद से, माइ11सर्किल भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो गया है। इसकी बढ़ती लोकप्रियता काफी हद तक प्रख्यात क्रिकेटरों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए प्रशंसकों को सशक्त बनाने के अद्वितीय प्रस्ताव की वजह से है। वे ‘बीट द एक्सपर्ट’ प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं और यदि उनकी टीम विशेषज्ञ से अधिक स्कोर करती है, तो वे रोमांचक नकद पुरस्कार जीत सकते हैं।

रोजाना जीत के अलावा जहां एक खिलाड़ी विशेषज्ञ को हराकर 3 गुना अधिक नकद पुरस्कार कमा सकता है, घरेलू ऑस्ट्रेलियाई टी20 श्रृंखला के लिए लीडरबोर्ड भी होगा। लीडरबोर्ड में सबसे ऊपर रहने वाले खिलाड़ी को 1 करोड़ रुपये का भव्य पुरस्कार मिलेगा। रनर-अप 20 लाख रुपये घर ले जाएगा और तीसरी रैंक रखने वाले खिलाड़ी को 5 लाख रुपये मिलेंगे। कुल मिलाकर, टूर्नामेंट में 15,000 नकद पुरस्कार विजेता होंगे। 

इसे भी पढ़ें: 16 साल के जेरेमी ने तोड़ा युवा विश्व रिकॉर्ड, वेटलिफ्टिंग में रचा इतिहास

माइ11सर्किल के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन ने कहा “मैं माइ11सर्किल के साथ हाथ मिलाने और इस मंच के माध्यम से प्रशंसकों से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यह वास्तव में अनूठी अवधारणा है जहां प्रशंसक क्रिकेटरों के साथ खेल सकते हैं। मैं इस अनुभव के लिए उत्सुक हूं।” 

माइ11सर्किल के सह-संस्थापक और सीईओ, भाविन पंड्या ने इस विकास पर बात करते हुए कहा, “मुझे माइ11सर्किल पर शेन वॉटसन का स्वागत करने की बहुत खुशी है। भारत के मैचों के लिए सौरव गांगुली की टीम के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाले खिलाड़ियों के साथ भागीदारी पहले से ही चल रही है, और शेन वॉटसन ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी20 श्रृंखला के लिए शामिल हो रहे हैं, जिससे इसे और भी बढ़ावा मिलेगा। शेन वॉटसन का शामिल होना पूरी तरह से ‘चैम्पियंस के साथ खेलें’ के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है और हम अपनी ताकत को बढ़ाते हुए अपने खिलाड़ियों को खुश करना जारी रखेंगे।”

इसे भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी से मिलने को बेताब है इंग्लैंड का यह खिलाड़ी, यह है वजह

माइ11सर्किल के ब्रांड एंबेसडर, सौरव गांगुली ने कहा, “क्रिकेट प्रेमियों को पता है कि क्रिकेट मनोरंजन से बढ़कर है। यह चातुर्य और कौशल का खेल है जो केवल अनुभव और जानकारी के साथ आता है। माइ11सर्किल एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो प्रशंसकों को अपने क्रिकेट ज्ञान का प्रदर्शन करने और वास्तविक क्रिकेटरों के साथ खेलने का अवसर प्रदान करता है, इससे वे सारे समाचार अपडेट, पोस्ट-गेम विश्लेषण, साथ ही टीवी और दोस्तों के साथ की जाने वाली चर्चाएं बहुत अधिक प्रासंगिक हो जाती है। मेरा मानना है कि यह वही है जो माइ11सर्किल को अलग करता है और इसे बढ़ावा देता है।”

माइ11सर्किल को इस साल की शुरुआत में विश्व कप सीज़न के दौरान काफी प्रसिद्धि मिली, जहां मिलियन से अधिक खिलाड़ी पंजीकरण किए गए और 4 मिलियन से अधिक टीमों ने दादा के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की। जारी घरेलू टी20 सीरीज़ और शेन वॉट्सन के शामिल होने के साथ, ऐप से उम्मीद है कि वह अधिक से अधिक भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का मनोरंजन करेगा, जहां वे असली चैंपियन के साथ खेलते हैं!

प्ले गेम्स24x7 प्रा. लि. के बारे में: 

2006 में लॉन्च किया गया, प्ले गेम्स24x7 एक ऑनलाइन डेस्कटॉप और मोबाइल गेमिंग कंपनी है, जिसने लोगों को अपने प्रिय और मज़ेदार गेम खेलने का एक शानदार अनुभव देने के लिए तकनीक का लाभ उठाता है। बहुत ही प्रशंसनीय भारतीय कार्ड गेम, तीन पत्ती और रम्मी जो उत्सव के दौरान कमरे तक ही सीमित थे, अब हर दिन असीमित डिजिटल दुनिया में प्रतिस्पर्धी स्तर पर खेले जाते हैं। यह अब अपने नए फंतासी क्रिकेट गेमिंग प्लेटफॉर्म - माइ11सर्किल के साथ खिलाड़ियों को ऑनलाइन फंतासी खेलों की दुनिया से परिचित कराता है।

इसे भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ के बेटे ने मैदान में लगाए चौके-छक्के, बनाया दोहरा शतक

एक मजबूत तकनीकी सहायता टीम, समेकित पेमेंट गेटवे और आकर्षक यूजर इंटरफेस से समर्थित, प्ले गेम्स24x7 ने मोबाइल और डेस्कटॉप पर, रम्मीसर्किल द्वारा संचालित, माइ11सर्किल लॉन्च किया। यह एक मार्केट लीडर के रूप में खड़ा है, जो उपयोगकर्ता को सबसे अच्छा गेमप्ले अनुभव प्रदान करता है। इतने सालों में, प्ले गेम्स24x7 ने इस बात की गहरी समझ विकसित की है कि खिलाड़ी किसी खेल में क्या चाहते हैं। जो उन्हें अलग खड़ा करता है, वह प्रत्येक खिलाड़ी को एक अनुकूलित गेमप्ले अनुभव प्रदान करने की क्षमता है। पूर्व में, कंपनी को टाइगर ग्लोबल मैनेजमेंट से निवेश भी मिला है, जो कि अमेरिका का एक प्रमुख तकनीक-केंद्रित हेज फंड है। प्ले गेम्स24x7 ने माइ11सर्किल पर फंतासी क्रिकेट, रम्मीसर्किल पर रम्मी, अल्टिमेट गेम्स बैनर के तहत तीन पत्ती और पोकर लॉन्च किया, और सभी खेलों के लिए कुल बत्तीस मिलियन पंजीकरण और डाउनलोड रिकॉर्ड किए हैं।

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी